5
(1)

रिपोर्ट:-निभाष मोदी, भागलपुर।

भागलपुर नगर निगम में आज सशक्त समिति की बैठक में कई प्रस्ताव को लेकर बैठक हुई, आज के बैठक में महापौर व उप महापौर नगर आयुक्त पर जमकर बरसते दिखे, भागलपुर की मेयर सीमा साह और उपमेयर राजेश वर्मा ने अपने कार्यकाल को लगभग पूरा कर चुके हैं, अब महज दो माह ही बचे है। वही मेयर का कहना हुआ अभी तक जितने भी प्रस्तावित कार्य नए व पुराने किए गए है चाहे वह प्याऊ का कार्य हो या फिर कोई अन्य कार्य हो,उसके शिलान्यास का सिलापट जिसमे नगर आयुक्त ,महापौर और उपमहापौर का नाम अंकित होना था ।जबकि अभी तक एक भी सिला पट नही लगाया गया है ।

जब यह बात बैठक में उठाया गाय ।तो नगर आयुक्त की ओर से नगर निगम के कर्मचारियों ने कहा अभी तक 20 से 25 सिलापट लग चुके हैं साथ ही साथ मेयर एवं अपने नगर आयुक्त को जमकर फटकार लगाई। मेयर ने कहा अभी तक के कार्यकाल में हमने जितने भी कार्य किए हैंउसका अनुपालन कराया उसका कोई भी लेखा-जोखा हमें आज तक नहीं मिल पाया है। वहीं उप महापौर ने कहा कंबल वितरण का कार्य अभी तक धरातल पर नहीं आ पाया है लेकिन हम लोगों ने जिसने भी नगर निगम से कर्मचारी हैं उन्हें अपने निजी राशि से कंबल वितरण किया जाएगा,

सफाई में भागलपुर नगर आयुक्त ने कहा सभी बिंदुओं पर जल्द से जल्द निराकरण किया जाएगा एवं कंबल का वितरण भी जल्दी ही कर लिया जाएगा, आज सशक्त समिति की बैठक में रखे जाने वाले प्रस्ताव की सूची भी अधिकारियो के बीच रखी गई।जिसमे महापौर सीमा साह और उपमहापौर राजेश वर्मा के साथ वार्ड संख्या 4 की पार्षद नीतू देवी, वार्ड संख्या 12 की पार्षद सबीहा रानू, वार्ड संख्या 16 के पार्षद फरीदा अफरीन ,वार्ड संख्या 32 के पार्षद प्रसनजीत कुमार सिंह आदि लोग मौजूद थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: