3
(2)

गणतंत्र दिवस के अवसर पर विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल नौगछिया ने मीलनगर के सामुदायिक भवन पर झंडोत्तोलन किया और साथ ही बच्चों के खेल सीधी दौड़, जलेबी दौड़ , चम्मच-गोली दौड़ और क्विज प्रतियोगिता का भी आयोजन किया । खेल में जीतने वाले बच्चों को विशेष उपहार अथितियों द्वारा दिया गया। साथ ही भाग लेने वाले सभी बच्चों को उत्साह वर्धन के लिए सांत्वना पुरस्कार दिया गया।
झंडोत्तोलन विहिप. बजरंग दल के जिलाध्यक्ष प्रवीण भगत ने किया ।

कार्यक्रम में अतिथि के रूप में संपूर्ण वैश्य समाज के जिलाध्यक्ष चंद्रगुप्त शाह ,विहिप जिला महामंत्री मनीष भारद्वाज,विहिप जिला संयोजक प्रहलाद यादव, नगर बजरंग दल संयोजक प्रभास कुमार, सह संयोजक शुभम पोद्दार, सहकार भारती के प्रदेश कार्यकारिणी अभिनंदन मंडल, बीजेपी के पूर्व नगर अध्यक्ष नरेश प्रसाद साह, विहिप उपाध्यक्ष पंकज कुमार भारती, विहिप कोषाध्यक्ष दीपक कुमार भगत ,विहिप के चिकित्सा प्रकोष्ठ अध्यक्ष डॉ भुवन भारती,बीजेपी नगर उपाध्यक्ष गोपाल तांती उपस्थित थे।
कार्यक्रम का संचालन मीलनगर के बजरंग दल सदस्य अभिनंदन सिंह ने किया।
कार्यक्रम को सफल बनाने में मीलनगर के निर्मल सिंह, नवीन सिंह ,जितेंद्र सिंह ,राजा जयसवाल ,सचिन सिंह, राहुल, पप्पू ,रोहित एवं नंदन सहित दर्जनों बजरंगी भाइयों ने सहयोग किया।


इस अवसर पर जिलाध्यक्ष प्रवीण भगत ने कहा कि देश का विकास गांव एवं शहर के विकास बिना अधूरा है । उन्होंने यह भी कहा कि भारत में हिंदुत्व का मजबूत होना अत्यंत आवश्यक है । हिंदुत्व सनातन धर्म का गौरव और मस्तक है। इसके लिए विहिप जोर-शोर से कार्य कर रही है।
नगर बजरंग दल संयोजक प्रभास कुमार ने कहा कि सामाजिक विकास और राजनीति एक दूसरे के पूरक हैं जब तक क्षेत्र का राजनीतिक नेतृत्व सही व्यक्ति के हाथ में नहीं जाता तब तक क्षेत्र का संपूर्ण विकास नहीं हो सकता। उन्होंने यह भी कहा कि नौगछिया के सम्पूर्ण विकास के लिए लोगों को जाति से ऊपर उठकर सही प्रतिनिधि को चुनना होगा।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: