5
(1)

रिपोर्ट:- निभाष मोदी ,भागलपुर।

भागलपुर,आज बिहार मोबाइल रिटेलर्स एसोसियेशन के प्रदेश कमिटी की वार्षिक बैठक भागलपुर में संपन्न हुई जिसमें बिहार मोबाइल रिटेलर्स एसोसियेशन की पूरी कोर कमेटी ने बिहार के अलग-अलग हिस्से से आकर एक जगह जमा हो कर संगठन की मजबूती के लिए चर्चा की गई ।
बैठक में ऑल इंडिया मोबाइल रिटेलर्स एसोसियेशन का प्रदेश कार्यालय मुज्जफ्फरपुर के रामा बाजार, मोती झील में खोलने का मोहर लगाया गया साथ ही साथ संस्था का बैंक खाता खोलने की बात रखी गई।

प्रदेश अध्यक्ष शांति स्वरूप ने बैठक मे बिहार मोबाइल एसोसियेशन की आम वार्षिक मीटिंग आगामी अप्रैल मे बिहार के किसी जिले में करने की बात रखी जिसमें बिहार के 1000 से ज्यादा मोबाइल दुकानदारों के शामिल होने का लक्ष्य रखा गया। बिहार प्रदेश सचिव कमलेश कुमार सिंह ने संपर्क अभियान शुरू करने की बात रखी जिसमें बिहार के अलग अलग जिलों मे जाकर कोर मेंबर आम वार्षिक बैठक मे ज्यादा से ज्यादा लोगों को आमंत्रित करने की अपील की ताकि संगठन को ज्यादा से ज्यादा मजबूती मिल सकें ।


वहीं उपाध्यक्ष नवनीत केडिया ने संघठन का रजिस्ट्रेशन और कार्यालय को मार्च तक खोलने का अंतिम लक्ष्य रखा गया साथ ही साथ सभी नए सदस्यों को सदस्यता प्रमाण पत्र देने पर चर्चा किया गया ।

इसके अलावा उपाध्यक्ष मोहम्मद दिलशाद ने बिहार के सभी मोबाईल ब्रांड के आधिकारिक कार्यालय मे जाकर मोबाइल दुकानदार को व्यवसाय में हो रही परेशानियों को कंपनी के नजर मे देने व व्यवसाय को सरल बनाने पर चर्चा करने की बात रखी , कार्यक्रम में दर्जनों लोग शामिल थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: