0
(0)

रिपोर्ट:-निभाष मोदी, भागलपुरl

भागलपुर सुलतानगंजःजदयू प्रदेश व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष कमल नोपानी के भागलपुर जाने के दौरान सुल्तानगंज मुख्य बाजार स्थित मारवाड़ी धर्मशाला में सांसद प्रतिनिधि पवन केसान के नेतृत्व में शनिवार को व्यवसायियों ने गर्मजोशी से साथ भव्य स्वागत किया गया।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष को मुंगेर जिला के पूर्व व्यावसायिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष अनिल वैद्य ने अंग वस्त्र एवं बुके देकर स्वागत किया गया।साथ ही सासंद प्रतिनिधि पवन केसान,राजेश रामुका, विपिन मुरारका, कन्हैया केसान,प्रखंड जदयु प्रवक्ता मो.नाहेद ने अजगैविनाथ मंदिर के प्रतिक चिन्ह भेट कर स्वागत किए।

इस मौके पर श्री नोपानी ने कहा कि व्यवसायियों की समस्या को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अवगत कराएंगे। साथ ही प्रत्येक 3 महीने पर व्यवसायियों एवं प्रशासन के बीच बैठक का आयोजन का कार्यक्रम है।साथ ही भागलपुर कजरेली बम धमाका मे इतने लोगों कि मौत होने पर दुःख व्यक्त करते हुए कहा कि बडे बडे बम बरुध बेचने वालो पर

कडी कार्यवाही सरकार एंव पुलिस प्रशासन द्वारा कि जा रही हैं।लेकिन छोटे छोटे व्यवसायी कि रोजी रोटी पर जो समस्या आई हैं।उसके लिए मुख्यमंत्री नितिश कुमार से बातचीत कर समस्याओं का समाधान कि बात कही। इस दौरान जदयु प्रवक्ता मनोज सिंह,अजय सिंह,दिपक सिंह सहित इत्यादि कार्यकर्ता मौजुद थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: