5
(2)

निभाष मोदी, भागलपुर

।भागलपुर में संदिग्ध मौत मामले में भागलपुर एसएसपी बाबू राम ने बड़ा खुलासा किया है। जहरीली शराब से कथित मौत के मामले में एसएसपी ने बताया कि जहरीली शराब के सप्लायर, तस्कर और उसके चेन का सुराग मिल गया है। पकड़ा भी गया है और छापेमारी जारी है। फिलहाल नकली शराब के तार गोड्डा ज़िले से जुड़ा मिला है। उस बाबत कई लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है। और पकड़े गए लोगों के निशानदेही पर छापेमारी जारी है। एसएसपी ने बताया कि साहेबगंज का रहने वाला अरविंद यादव फिलहाल मायागंज अस्पताल में भर्ती है।

उसने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि 18 तारीख को होली के दिन वे तथा मिथुन कुमार दोनों ने सागर चौधरी तथा सचिन चौधरी से साहबगंज में दो हाफ बोतल शराब खरीदा था। इन दोनों के साथ अभिषेक कुमार भी आ गया तथा इन्होंने मिलकर शराब पी।
एसएसपी ने बताया कि 20 मार्च से जेएलएन अस्पताल मायागंज में इलाजरत अभिषेक कुमार ने कई बार प्रयास के बावजूद अभी तक पुलिस को बयान नही दिया है।
मिथुन की मृत्यु 20 तारीख को हो गई थी। पोस्टमार्टम में मृत्यु का कारण स्पष्ट नही होने पर विसरा सुरक्षित रखा गया है।


उसके परिजनों ने मृत्यु के कारण के विषय मे जानकारी नही होने की बात पुलिस को बताई थी।
अभिषेक के पिता ने भी बीमारी के कारण के विषय में अनभिज्ञता जाहिर की थी। दोनो के परिजनों के बयान की वीडियो रिकॉर्डिंग भी कराई गई थी।
पुलिस को अरविंद ने बताया कि इन लोगों ने शराब श्याम चौधरी तथा उसके दो बेटों सागर चौधरी तथा सचिन चौधरी से खरीदी थी। जिसके सेवन से ये लोग बीमार हो गए।
सागर चौधरी तथा सचिन चौधरी को 21 मार्च को शराब बरामदगी के केस में गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में इन्होंने मिथुन तथा अरविंद को होली के दिन शराब बेचने की बात स्वीकार की है।
इनसे पूछताछ में यह बात भी सामने आई है कि इनको शराब की सप्लाई सतीश चौधरी पिता विनोद चौधरी, शाहजंगी, थाना हबीबपुर तथा सोनू कुमार साह उर्फ लोहा सिंह पिता राजेन्द्र साह, ललमटिया के द्वारा की जाती थी। ये दोनों लोग गोड्डा से सस्ती विदेशी शराब लाकर सप्लाई करते थे। सोनू साह को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसने पूछताछ में सतीश चौधरी के साथ मिलकर गोड्डा से शराब लाकर सप्लाई करने की बात स्वीकार की है।


सतीश चौधरी के पिता विनोद चौधरी को शराब के साथ कल ही गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है।
सतीश चौधरी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। अरविंद यादव के बयान के आधार पर श्याम चौधरी, सागर चौधरी, सचिन चौधरी, सतीश चौधरी, सोनू सह उर्फ लोहा सिंह तथा अन्य के विरुद्ध हत्या, हत्या का प्रयास, जहरीले पदार्थ को खिलाकर नुकसान पहुंचाना, आपराधिक षड्यंत्र रचना आदि धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज किया जा रहा है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: