5
(2)

निभाष मोदी, भागलपुर।

भागलपुर,सचमुच प्यार में हद को पार कर जाने की हिम्मत होती है। प्यार करने वालों का ऐसा ही कुछ मामला नसरतखानी के छज्जूपुर से सामने आया है । मधु कुमारी व दीपक सिंह का प्रेम प्रसंग कई महीनों से चल रहा था, मधु और दीपक एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते थे, लेकिन घरवालों ने उसकी शादी नसरतखानी के छज्जूपुर के रहने वाले नरेश मंडल के बेटे मिथुन कुमार से करा दी ।इसी बीच दीपक सिंह की किसी कारणवश मृत्यु हो जाती है, मधु यह सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाती है और अपने सास से भी कई बार इसका जिक्र कर चुकी थी कि मैं दीपक से प्यार करती थी और जब से उसकी मृत्यु हुई है, मेरे दिमाग में सिर्फ दीपक ही घूमता रहता है।

और अचानक करीब 09 बजे वह अपने पति के घर नसरतखानी छज्जूपुर में साड़ी का फंदा बनाकर पंखे में झूल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मधु का मायके मनियारपुर सरोक था। मधु की सास ममता देवी ने बताया कि हम सभी सुबह काम में जाते हैं और लौटते लौटते रात हो जाती है, जैसे ही हम घर लौटे तो देखते हैं वह पंखे से झूल कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली ।

जबकि मैंने कई दफे समझाया था कि अब दीपक सिंह से जब तुम कुंवारी थी तब तक यह प्यार का मामला ठीक था, अब तुम्हारी मिथुन से शादी हो गई है अब अपने पति को ही अपना सबकुछ मान कर आगे जीवन बिताना है, परंतु मधु के मन में कुछ अलग ही चल रहा था, जिसका नतीजा हुआ आज मधु ने अपने प्यार के चलते आत्महत्या कर ली।
वही पुलिस शिनाख्त में जुट गई है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: