0
(0)

निभाष मोदी,भागलपुर।

भागलपुर, सुल्तानगंज स्टेशन रोड सरकारी बस पड़ाव के निकट के रहने वाली 66 वर्षीय वृद्ध आशा देवी और उसके 70 वर्षीय पति अरुण कुमार आज अपने पूरे परिवार के साथ जमीनी विवाद के उचित फैसला करने को लेकर भागलपुर कमिश्नर कार्यालय के सामने इच्छा मृत्यु,आमरण अनशन व भूख हड़ताल पर बैठे दिखे।


मीडिया से बात करते हुए अरुण कुमार ने बताया कि राम साह के पुत्रों व पुत्रवधू एवं पोत्रियों के द्वारा हमें और हमारे पूरे परिवार को हमेशा परेशान किया जाता है। जब इसकी सूचना सुलतानगंज थाना को आवेदन के द्वारा दी जाती है तो इस पर कोई पहल नहीं होती है। हम सबों का यह पुश्तैनी खरीद की जमीन है जिसमें यह लोग खलल डाल रहे हैं। अब परेशानी सहन नहीं होती ।अगर हम लोगों का यह जमीनी विवाद जल्द नहीं सुलझता है तो मैं यहीं पर आमरण अनशन कर अपने पूरे परिवार के साथ जान दे दूंगा।

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने यह भी बताया कि मैं इसकी सूचना आवेदन के जरिए राष्ट्रपति, मुख्य न्यायाधीश उच्च न्यायालय नई दिल्ली, प्रधानमंत्री, केंद्रीय गृह मंत्रालय, राज्यपाल, मुख्यमंत्री ,प्रधान सचिव, जिला पदाधिकारी ,बिहार राज्य ट्रांसपोर्ट बस डिपो तिलकामांझी भागलपुर, अनुमंडल दंडाधिकारी, वरीय आरक्षी अधीक्षक, थानाध्यक्ष जोगसर, अंचलाधिकारी सुल्तानगंज एवं थानाध्यक्ष सुल्तानगंज को दे चुका हूं फिर भी हमारे आवेदन पर किसी तरह की पहल नहीं की जा रही है। अगर जल्द पहल नहीं होती है तो हमलोग यहीं पर इच्छा मृत्यु ,अनशन व भूख हड़ताल पर बैठ कर अपनी जान दे देंगे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: