0
(0)

निभाष मोदी, भागलपुर।

भागलपुर,4 अप्रैल को होने वाले एमएलसी चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी ।भागलपुर सह बांका निर्वाचन क्षेत्र से निर्दलीय एमएलसी प्रत्याशी देवाशीष पांडे उर्फ निप्पू पांडे लगातार भागलपुर और बांका के गांव गांव जाकर जनप्रतिनिधियों से अपना घोषणापत्र बताते हुए अपने पक्ष में मतदान करने की अपील करते दिखे । देवाशीष पांडे को लगातार जनप्रतिनिधियों से मिल रहे समर्थन के कारण भागलपुर सह बांका निर्वाचन क्षेत्र का चुनाव रोचक मोड़ पर पहुंच गया है। जहां एक ओर एनडीए से जदयू प्रत्याशी विजय कुमार सिंह हैं,

तो दूसरी ओर महागठबंधन से वाम दल के प्रत्याशी संजय कुमार यादव चुनावी मैदान में हैं , जबकि निर्दलीय के रूप में बेलहर से जदयू विधायक मनोज यादव की पत्नी सिंपल देवी मैदान में खड़ी हैं । वहीं देवाशीष पांडे उर्फ नीपु पांडे को लगातार सामाजिक क्षेत्र में काम करने का फायदा भी मिल रहा है । और चुनाव प्रचार के दौरान भागलपुर और बांका जिले के सभी प्रखंड और पंचायतों में वार्ड पार्षद से लेकर जिला परिषद तक के जनप्रतिनिधियों का भरपुर समर्थन और सहयोग मिल रहा है ।

इस दौरान लोगों के सहयोग से उत्साहित देवाशीष पांडे ने कहा कि जनप्रतिनिधियों के दबाव में वे चुनावी मैदान में उतरे हैं , और वार्ड सदस्य से लेकर जिला परिषद तक के सदस्यों की आवाज को सड़क से लेकर सदन तक उठाएंगे । और माहौल बता रहा है कि धनबल और बाहुबल को हराकर प्रेम बल को जिताने का काम करेंगे । इस दौरान तारकेश्वर चौधरी, सरोज कुमार, देवनारायण मंडल, सुरेंद्र मंडल , जितेंद्र पासवान, सुरेंद्र यादव, रामजतन मंडल सहित सैकड़ों समर्थक मौजूद थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: