5
(1)

खगड़िया और नारायणपुर की सीमा क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग पर अज्ञात अपराधियों ने एक डीजल भरी टैंकलॉरी के चालक और खलासी को बंधक बना कर टैंकलॉरी से 24 हजार लीटर डीजल गायब कर दिया है. मामले में टैंकलॉरी के चालक बेगुसराय के रिफाइनरी थाना क्षेत्र के मुसादपुर निवासी चालक ललित कुमार ने भवानीपुर ओपी थाने में आवेदन देकर अपराधियों के विरूद्ध कार्रवाई करने की मांग की है. ललित का कहना है कि एक अप्रैल की शाम में वह बरौनी बीपीसीएल से टैंकलॉरी में 24 हजार लीटर डीजल लेकर सुल्तानिया पेट्रोल पंप कपसिया से कटिहार रेलवे स्टेशन से लिये रवाना हुआ था. नारायणपुर भगवान पेट्रोल पंप के आस पास एक चार चक्का वाहन से अपराधियों ने उसे ओवर टेक किया और टैंकलॉरी को रोकवा कर हथियार के बल पर टैंकलॉरी में सवार हो गया.

चालक ने बताया कि वह और उसका खलासी जब तक कुछ समझ पाते तब तक चार अपराधियों ने वाहन को कब्जे में ले लिया और उन दोनों के आंखों में पट्टी बांध कर टैंकलॉरी के केबिन के नीचे लिटा दिया और टैंकलॉरी को अज्ञात दिशा की ओर बढाने लगा. इस दौरान अपराधियों ने मोबाइल भी छीन लिया. चालक ने बताया कि दो अप्रैल की सुबह सभी अपराधी टैंकलॉरी को छोड़ कर भाग गए. जब उसने आंख की पट्टी और बंधन खोल कर बाहर देखा तो यह एक सुनसान जगह थी. फिर उसने खलासी को भी बंधन से मुक्त किया. चालक का कहना था कि उसे जगह के बारे में कुछ भी पता नहीं चला तो उसने टैंकलॉरी को आगे बढ़ना शुरू किया और एक पेट्रोल पंप के पास टैंकलॉरी को खड़ा किया तो पता चला कि वे लोग हंसडीहा में हैं.

वहीं पर उसको पता चला कि उसकी टैंकलॉरी पूरी तरह से खाली है, 24 हजार लीटर डीजल गायब है. पैट्रोल पंप पर ही किसी दूसरे चालक से मोबाइल लिया और टैंकलॉरी मालिक को घटना की सूचना दी. फिर टैंकलॉरी के मालिक की सूचना पर हंसडीहा पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली और भवानीपुर नारायणपुर ओपी थाने में जा कर प्राथमिकी दर्ज कराने की बात कही. जिसके बाद के लोग नारायणपुर पहुंचे. इधर भवानीपुर ओपी पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गयी है. घटना की पुष्टी थानाध्यक्ष रमेश कुमार साह ने करते हुए बताया की मामले में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गई है और टोल टैक्स पर सीसीटीवी फुटेज के सहारे छानबीन कर रही है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: