0
(0)

भागलपुर जिले के बबरगंज थाना क्षेत्र के हुसैनाबाद मोगलपुरा में दो पक्षों में आपसी विवाद के कारण 12 घंटे के अंदर गोली चलने से लेकर बमबाजी तक की घटना हुई। किसी भी पक्ष के तरफ से आवेदन नहीं दिया गया, लेकिन पुलिस ने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

शुक्रवार दोपहर तीन बजे एक पक्ष से जुड़े लोगों ने दूसरे पक्ष पर गोलियां चलाई तो शनिवार अलसुबह तीन बजे जवाब में दूसरे पक्ष ने दरवाजे पर चढ़कर गोलियां भी दागी और बम भी फोड़ा। शुक्रवार दोपहर तीन बजे बबरगंज थानाक्षेत्र के हुसैनाबाद मोगलपुरा स्थित मस्जिद के पीछे मिस्त्री टोला निवासी डैनी मियां के घर पर कुख्यात फिरोज मियां आधा दर्जन साथियों के साथ पहुंचा। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, इस दौरान फिरोज मियां ने डैनी को ललकारा और ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर दहशत फैला दी। इस दौरान डैनी मियां के लोग फिरोज मियां को पकड़ने के लिए आगे बढ़े तो सभी भाग निकले।

इस दौरान लोगों के हत्थे वारदात में शामिल रिक्कू की बाइक चढ़ गयी तो पुलिस को मौके से दो कारतूस का खोखा मिला, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। बबरगंज पुलिस को सूचना मिली तो वे मौके पर पहुंचे और मामले की पड़ताल में लग गये। अभी पुलिस चैन से भी बैठी नहीं थी कि शनिवार अलसुबह सुबह तीन बजे फिरोज मियां निवासी हुसैनाबाद के घर पर बमबाजी की वारदात हो गयी। फिरोज की पत्नी बीबी नाजरा के अनुसार, शनिवार की अलसुबह करीब तीन बजे उनके घर में डैनी मियां व उसका बेटा रेहान, शेरू, अफसार आदि बम-गोलियां चलाते घर में घुसे। उनलोगों ने घर में घुसकर तोड़फोड़ की और एक पेटी को तोड़कर उसमें रखे रुपये को लूटकर चले गये।

सूचना मिलते ही शनिवार की सुबह में बबरगंज थानेदार विश्वबंधु कुमार पहुंचे। इस दौरान लोगों को फिरोज के घर के बाहर से तीन खोखा मिला है, जिसे पुलिस को सौंपने की तैयारी चल रही है। इस बाबत दोनों पक्षों से जुड़े एक भी लोगों ने बबरगंज पुलिस को आवेदन नहीं दिया तो बबरगंज थानेदार ने इस मामले में अपनी ही तहरीर पर बरामद खोखा के आधार पर फिरोज मियां के खिलाफ आर्म्स एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: