0
(0)

कलाकार अनिल ने कहा इस पुरस्कार का सारा श्रेय अरिजीत सारस्वत चौबे को जाता है

निभाष मोदी, भागलपुर।

भागलपुर, राम नवमी के अवसर पर भागलपुर के लाजपत पार्क में 7 अप्रैल को भागलपुर ने इतिहास रचा। भागलपुर का गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज किया गया।शाकमबरी सेवा ट्रस्ट की ओर से पांच लाख आठ हजार हजार दीपों से प्रभू श्रीराम की भव्य प्रतिमा बनाकर इतिहास में नाम दर्ज करने वाले कलाकारों को सम्मानित किया गया। गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज कर अपने

भागलपुर के नाम को स्वर्ण अक्षरों में अंकित किया है। इन कलाकारों को सम्मानित करने वाले मुख्य अतिथि के रूप में वरिष्ठ जदयू नेता संजय कुमार साह, पूर्व महापौर दीपू भुवानिया, उप महापौर राजेश वर्मा, शिक्षाविद राजीव कांत मिश्रा,नागरिक विकास समिति के सदस्य गोविंद अग्रवाल, जदयू नेता संजय राम, लालू शर्मा , पप्पू साह थे।

और पूरे विश्व पटल पर अपने भागलपुर का नाम अंकित कराने वाले पांच लाख दीपों द्वारा श्रीराम की भव्य मूर्ति बनाने वाले कलाकारों में अनिल कुमार ताती, मृत्युंजय , कौशल किशोर, मनीष ,विनोद,सोनू शर्मा, अमन, पंखुड़ी, श्वेता , मधु, छोटी, विजेंद्र, प्रीति,चांदनी, पूनम, सुषमा प्रियंका, सुप्रिया, काजल, निभा, ऋतिक, सोनी रंजन, जय को सम्मानित किया गया।

वही कलाकार अनिल कुमार ने कहा कि अगर आगे मौका मिलता है तो और अच्छा कार्य करूंगा और अपने जिला ही नहीं अपने देश का भी नाम रोशन करना चाहूंगा। इस पुरस्कार का सारा श्रेय अरिजीत सारस्वत चौबे को जाता है। मैं ऐसा भी कुछ कर सकता हूं यह मुझे भी नहीं मालूम था ।अर्जित भैया ने मुझे आगे बढ़ाया, मुझे मौका दिया जिससे भागलपुर को गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में यह नाम दर्ज हुआ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: