0
(0)

निभाष मोदी,भागलपुर।

भागलपुर, बरारी थाना क्षेत्र के मुसहरी घाट की रहने वाली जूली कुमारी का शव कुप्पाघाट पुल पर मिला। शव मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। इस युवती को किसी धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या की गई है। घटनास्थल के पास से एक गमछा भी बरामद हुआ है।

बताते चलें कि जुली कुमारी जो अपने मैंके बरारी के मुसहरी टोला में ही अपने पति के साथ रहती थी। मृतिका जूली का पति कैलाश साह वहीं रहकर सेंटरिंग का काम किया करता था। उनकी शादी हुए तकरीबन 10 साल हो गई थी। जूली की शादी महेशी में हुई थी। बताते चलें कि यह युवती घर से करीब 8:30 बजे निकली फिर वापस नहीं आई।


मृतिका जूली के बेटे का कहना है की मां के मोबाइल पर फोन आने के बाद वह घर से निकली और कहीं से शराब लाई और मेरे मां और पिताजी दोनों मिलकर पीए, मैं थोड़ी देर बाद सो गया। जब नींद खुली तो मैं दरवाजा खुला देखा और सिर्फ पिताजी को ही देखा। मां घर पर नहीं थी। सुबह लोग शोर कर रहे थे तो पता चला कि मेरी मां की किसी ने गला रेतकर हत्या कर दी है।

वही मृतिका जूली के पति का कहना है कि 8:30 बजे वह घर से बिना बताए निकली। जब लेट होने लगा तब हमलोग खोजबीन करना शुरू किए। नहीं मिलने पर उसके नंबर पर फोन किया गया परंतु फोन रिसीव नहीं हुआ। फिर तड़के सुबह हमलोगों को पता चला कि इस की लाश कुप्पाघाट पुल पर पड़ी हुई है। हमलोग जाकर देखें तो वहां पर एक गमछा भी रखा हुआ था ।वही मृतिका के पति कैलाश शाह का कहना हुआ कि लड़की सही नहीं थी। उसके साथ कई लोगों का अवैध संबंध था। मैं किसी तरह सहन करके इसके साथ रह रहा था। इसकी हत्या किसने कि मैं कुछ कह नहीं सकता।

मृतिका की बहन प्रतिमा का कहना हुआ कि सुबह जब आस-पड़ोस के लोग शोर करने लगे तब जाकर हम लोगों ने पाया कि मेरी बहन जूली की किसी ने हत्या कर दी है उसके कमर में छिलने का दाग भी है, उसकी बहन ने यह भी कहा कि जब मेरी बहन जूली नहीं मिल रही थी तो उसके पति को हम लोगों से बात करना चाहिए था लेकिन उसके पति ने हम लोगों को कुछ भी नहीं बताया।

पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर शिनाख्त में जुट गई है। अब देखना यह है कि कब इस हत्या का पर्दाफाश सामने होता है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: