0
(0)

निभाष मोदी,भागलपुर।

भागलपुर,बिहार राज्य परिवहन मित्र कामगार संघ भागलपुर के द्वारा आज डीटीओ कार्यालय के मुख्य द्वार पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया। बिहार राज्य परिवहन मित्र कामगार संघ भागलपुर के कार्यकर्ताओं ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ड्राइविंग लाइसेंस रिनुअल फॉर्म नंबर 9 (अवधी वैधता) किया जाता है ।इस नवीकरण वैधता को ऑडिटर द्वारा नहीं माना जाता है।

इसके लिए हम लोगों ने कई बार जिला परिवहन पदाधिकारी से मिलकर बात भी किया साथ ही उनसे यह भी बताया गया कि यह सारा सारी गलत हो रहा है इस पर कार्रवाई होनी चाहिए फिर भी डीटीओ इस वैधता को मानने से इंकार कर रहे हैं ,जबकि कागजात फॉर्म नंबर 9 (वैधता अवधि) पर उन्हीं का हस्ताक्षर किया गया है।

वही पवन कुमार फौजी ने प्रदर्शन के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमलोग चाहते हैं कि फॉर्म पर जो वैधता अंकित है उसे ही मान्यता दिया जाए।

वहीं बिहार राज्य परिवहन मित्र कामगार संघ के सदस्यों का यह कहना हुआ कि डीटीओ कार्यालय में काफी मनमानी चलती है और जो कार्यरत कर्मचारी हैं उनके बदले कोई और कार्य करते हैं और एक लाइसेंस बनाने पर 500 रुपया अतिरिक्त लिया जाता है ।उस पर जल्द से जल्द कार्रवाई हो।

कार्यक्रम में पवन फौजी ,रविंद्र कुमार, महेश प्रसाद मंडल, नवल कुमार, जितेंद्र कुमार सिंह, भूषण कुमार, दीपक कुमार, दीपू घोष, रुपेश के अलावे दर्जनों सदस्य इस प्रदर्शन में उपस्थित थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: