4
(1)

इस्माइलपुर से जहान्वीचौक तक बनने वाली तटबंध पर आए दिन विवाद होने को लेकर के अनुमंडल पदाधिकारी के निर्देश पर प्रशासनिक अधिकारियों के द्वारा शनिवार को देर शाम तक तटबंध पर कार्य शुरू करा दिया गया .इस्माइलपुर थाना अध्यक्ष मणि पासवान ने बताया कि अभी तक ना तो ठेकेदार ने ना तो जल संसाधन विभाग के द्वारा लिखित आवेदन असामाजिक तत्वों के विरुद्ध दिया गया.

लेकिन वरीय पदाधिकारी के निर्देश पर हम लोग तटबंध पर विधि व्यवस्था बनाने में लगे हुए हैं .वही मालूम हो कि अनुमंडल पदाधिकारी के द्वारा निर्देश दिया गया है कि जमीन अधिग्रहण में कोई भी समस्या उत्पन्न करता है तो उनके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई किया जाएगा. उन्होंने कहा कि अगर किसी को समस्या है तो वे अपनी समस्या रखें .

अगर कार्य में बाधा पहुचायेंगे तो उनके ऊपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. मालूम हो कि पिछले एक पखवारे से असामाजिक तत्त्वों द्वारा निर्माण कार्य में आए दिन हुड़दंग कर गोलीबारी करने की घटना को अंजाम दिया जा रहा है. जिससे तटबंध निर्माण का कार्य करा रहे श्रीराम कंसट्रैक्शन कंपनी के द्वारा जल संसाधन विभाग को लिखित आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगायी थी.उसके बाद प्रशासन का पहल शुरू किया गया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: