5
(1)

सोमवार को इंटरव्यू देने जा रहे युवक का हथियारबंद बदमाशों ने मोटरसाइकिल और नकदी छीना। बताया गया कि प्रखंड अंतर्गत बीरबन्ना निवासी रवि कुमार कृषि विभाग के एक लिमिटेड कंपनी में मोटरसाइकिल से इंटरव्यू देने पूर्णिया जा रहा था। रवि कुमार ने बताया कि पूर्णिया जाने के क्रम में बगरी रेलवे पुल के पास एक मोटरसाइकिल पर दो नकाबपोश बदमाशों ने एक गोली फायर करके मोटरसाइकिल को रुकवा लिया। उसके बाद रवि कुमार के साथ मारपीट करके उसके पास से दस हजार रुपये और मोटरसाइकिल छीन लिया। रवि कुमार ने इसकी जानकारी झंडापुर पुलिस को दिया। मामले के बारे में झंडापुर ओपी प्रभारी भूपेंद्र कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर जांच और छापेमारी शुरू कर दिया गया है।

दशरथ व्यायामशाला द्वारा रामनवमी पर ग्रामीण और अधिकारियों के सहयोग से सफलतापूर्वक पैदल झांकी निकालकर खेल का प्रदर्शन किया गया था। व्ययमशाला परिवार की ओर से आज व्ययमशाला परिसर मधुरापुर में चार बजे सम्मान-समारोह का आयोजन का आयोजन किया गया है। इस सम्मान -समारोह में नवगछिया पुलिस अधीक्षक सुशांत कुमार सरोज, नारायणपुर बीडीओ हरिमोहन कुमार,सीओ अजय कु सरकार, भवानीपुर ओपी प्रभारी रमेश कु साह शामिल होंगे ।

बिहपुर- 20 अप्रैल को बिहपुर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में अमृत महोत्सव के मौके पर स्वास्थ्य मेला लगेगा।यह जानकरी देते हुये प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉक्टर मुरारी पोद्दार एवं बीसीएम शमशाद आलम ने बताया की मेले खून जांच, पेशाब जांच, ब्लड प्रेशर, चीनी जांच, एवं सभी तरह की जांच मुफ्त में किया जाएगा . साथ ही दांत की समस्या की इलाज व दवा. मेले में शिशु रोग, दंत रोग, महिला की बीमारी का भी इलाज किया जाएगा। साथ ही 12से 14 एवं 15से 18 वर्ष से ऊपर एवं बूस्टर डोज भी दिया जाएगा।

बिहपुर- सोमवार को एनएच31पर टीभीएस शोरूम के समीप एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक को धक्का मार दिया.जिस कारण आशीष कुमार ,बगड़ी ,खरीक एवं जीजा धीरज कुमार, सातपुर,बांका घायल हो गये. ट्रैक्टर भाग ने में सफल हो गया.सड़क दुर्घटना की सूचना पर झंडापुर ओपी भूपेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे और घायल को बिहपुर समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिहपुर इलाज को भेजा.

नवगछिया पुलिस ने हत्या के प्रयास मामले में फरार चल रहे आरोपी मक्खातकिया निवासी गोविंद साह उर्फ ठठेरी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के विरूद्ध वर्ष 2021 में 24 अप्रैल को नवगछिया थाने में दर्ज कराया गया था. नवगछिया थाने के पुलिस अवर निरीक्षण शिव प्रसाद रमणी ने अभियुक्त को उसके घर से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: