0
(0)

नवगछिया के गौशाला रोड पोखर के समीप राजहंस जी स्वीट एंड नमकीन का भव्य उद्घाटन नवगछिया नगर परिषद के अध्यक्ष प्रतिनिधि प्रेमसागर उर्फ डब्लू यादव ने किया । उद्घाटन के बाद प्रेमसागर ने कहा कि नवगछिया क्षेत्र में लगातार दुकानों की संख्या में इजाफा हो रहा है स्वादिष्ट और लजीज मिठाई के लिए नवगछिया वासी हमेशा उत्सुक रहते हैं नवगछिया में इस तरह के मिष्ठान भंडार का उद्घाटन होना शहर के लिए भी हर्ष की बात है । होटल के संचालक पूर्व में लंबे समय से मिष्ठान भंडार चला रहे हैं और उनके द्वारा नवगछिया में भी शानदार एवं लजीज मिठाई शहरवासियों को मिलेगा उन्होनें ओम प्रकाश यादव को बहुत-बहुत धन्यवाद और शुभकामनाएं दिया ।

मौके पर दुकान के संचालक ओम प्रकाश यादव ने बताया कि पूर्व में उनका मिष्ठान भंडार भागलपुर जिले के कहलगांव के सत्कार चौक पर वर्षों से चल रहा है कहलगांव के लोगों को स्वादिष्ट और लजीज मिठाई का स्वाद व वर्षों से दे रहे हैं वही नवगछिया क्षेत्रवासियों की मांग थी और उनका भी दिली इच्छा था की नवगछिया शहर में उनका एक मिष्ठान भंडार हो जिसे ध्यान में रखते हुए राजहंस जी स्वीट एंड नमकीन का उद्घाटन हुआ । मौके पर दुकान के संचालक ओम प्रकाश यादव ने बताया कि उनके मिष्ठान भंडार में भी पनीर, शुद्ध घी खोआ, रसगुल्ला सहित सभी प्रकार की मिठाई एवं नमकीन उपलब्ध है ।

उद्घाटन समारोह में मौके पर मुन्ना भगत, वैदिक ललित झा शास्त्री, डॉ अजय कुमार, बाबू टोला कमला कुंड पंचायत की मुखिया मीतू कुमारी, मुखिया प्रतिनिधि अमर यादव, उप मुखिया दीवाना कुमार, गोपालपुर प्रखंड के उप प्रमुख कमांडो यादव,
सचिन यादव मुन्ना टाइगर कुंदन रजक शंकर बघेला रंजीत कुमार दास राजा बाबू आशीष कुमार सहित परिवार के सभी सदस्य उपस्थित थे ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: