0
(0)

निभाष मोदी, भागलपूर।

भागलपुर सुलतानगंज के अजगैबीनाथ गंगा घाट मे डुबने कि घटना मे लगातार बढोतरी हो रही हैं लेकिन जिला प्रशासन का इसपर अबतक कोई ध्यान नहीं । आज सुबह 8 बजे लगभग देवघर के जटाहि गांव की रहनेवाली खुशी कुमारी जिसकी पिछले महीने 22 अप्रैल को शादी हुई थी ,जो परिजन के साथ गंगा स्नान करने अजगैबीनाथ गंगा घाट पहुची थी ।गंगा मे गढ्ढा होने पर गहरा पानी मे चले जाने से तीन लोग डुबने लगे। तभी स्थानीय लोगों कि मदत से दो लोगों को बचा लिया गया और खुशी कुमारी पर स्थानीय लोगों कि नजर नहीं पढने पर वह डुब गई

। इसको लेकर कल कि घटना मे डुबे युवक के मामा ने बताया कल मेरा भांजा विशाल कुमार भी डुब गया हैं ।लेकिन प्रशासन को फोन करने के बाद भी विशाल कुमार का शव अब तक नहीं खोजा जा रहा हैं।फोन करने पर भी प्रशासन द्वारा कोई भी ध्यान नहीं दिया जा रहा हैं।वही स्थानीय ग्रामीण ने कहा कि यहां हर समय एसडीआरएफ टीम कि नियुक्ति किया जाए।गंगा घाट मे बेरिकेटिंग एंव बैनर पोस्टर और लाईट की व्यवस्था की जाए।जिससे डुबने कि घटना से लोग बच सके।

डुबे महिला के भाई गोलु कुमार ने बताया कि परिवार के साथ गंगा स्नान करने पहुचे थे तभी गहरे पानी मे हमारे बहन खुशी कुमारी डुबने से मौत हो गई हैं। खुशी कुमारी पिता अशौक महतौ देवघर ,जटाहि गांव के रहनेवाले हैं।घटना से परिजनों में कोहराम मच गया हैं।घटना स्थल पर पुलिस पहुचकर एसडीआरएफ टीम को बुलाकर शव कि खोजबीन मे लग गई हैं।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: