1
(2)

निभाष मोदी, भागलपुर।

भागलपुर, कहते हैं इंसान के वेश में डॉक्टर को धरती का भगवान बताया जाता है। लेकिन वही डॉक्टर अगर अपनी मर्यादा को भूल जाए तो उसे शैतान की संज्ञा भी दी जाती है। कुछ ऐसा ही मामला आज भागलपुर जिला के कोतवाली थानाक्षेत्र से सामने आया है, जब एक डॉक्टर ने अपनी दबंगई दिखाते हुए एक शख्स के साथ दुर्व्यवहार किया और उसे देख लेने की धमकी तक दे डाली। ताजा मामला होटल के कमरे के बुकिंग को लेकर बताया जा रहा है,

जब खगड़िया निवासी मो. एजाज ने थानाक्षेत्र के डिक्सन मोड़ के समीप होटल एलेवन में अपना कमरा ऑनलाइन बुकिंग करवाया। उक्त शख्स के मुताबिक उसने जिस होटल में अपने कमरे की बुकिंग की थी उसका संचालक डॉ. विवेक कुमार बताया जा रहा है, जो दंत रोग विशेषज्ञ भी है। मामले में उक्त शख्स ने बताया कि उक्त डॉक्टर के होटल में उसने ऑनलाइन कमरा बुकिंग करवाया था और जब वे होटल पहुंचा तो होटल के मैनेजर द्वारा उससे 12 सौ रुपये अतिरिक्त मांग की गई। और जब उसने रुपये देने से मनाही की तो डॉक्टर विवेक द्वारा उसकी बुकिंग को गलत बताकर उसे धक्के मरते हुए होटल से बाहर कर दिया गया।

हालांकि मामले की गम्भीरता को देख कोतवाली पुलिस ने उक्त शख्स की शिकायत पर डॉक्टर को अपनी हिरासत में लिया और पूछताछ के लिए थाना ले आई। जहां दोनों पक्ष को सुलह कराकर लिखित बांड पर छोड़ दिया गया। आपको बता दें कि यह वही डॉक्टर साहब हैं, जिन्होंने कोविड के बुरे दौर में अपनी चार चक्के गाड़ी की पहिया से गरीब सब्जी वाले के कई सब्जियों को रौंद डाला था। उस वक्त भी मामले ने तूल पकड़ा तो डॉक्टर ने माफी मांगते हुए उक्त सब्जी वाले को आर्थिक मदद दे छुटकारा पाया था। बहरहाल बात जो भी हो डॉक्टरी पेशे से जुड़े साहब को अपनी मर्यादा का ख्याल जरूर रखनी चाहिए नहीं तो लोगों का एक बार फिर से धरती के भगवान से विश्वास उठ जाएगा।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 1 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: