0
(0)

वर्ष 2016 में गंगा सागर यादव पर हुआ है आय से अधिक संपत्ति छिपाने का केस दर्ज

निभाष मोदी, भागलपुर

जमीनी विवाद को खत्म करने के लिए सरकार कई हथकंडे अपना रहे हैं,फिर भी सरकार विफल है ताजा मामला पीरपैती प्रखंड का है।पीरपैंती प्रखण्ड के श्रीमतपुर हुजुरनगर टोपरा टोला में फर्जी तरीके से रजिस्ट्री करने का आरोप लगाया है। रविशंकर पांडेय की पत्नी विमला देवी ने आरोप लगाते हुए बताया की वर्ष 2017 में मैने 5.66 डी. और मेरे पति रविशंकर पाण्डेय ने 1.66 डी. जमीन रु 2 लाख सात हजार में पवन यादव पिता रामशीष यादव को रजिस्ट्री कर दी थी। कुछ दिन बीतने के बाद पवन यादव और उनके मामा गंगा सागर द्वारा फर्जी केवाला बना कर डिजिटल केवाला में जो कंप्यूटर द्वारा लिखा गया है उसमे हाथ से छेड़-छाड़ कर के जबरन 2 एकड़ 62.5डी. कब्जा करना चाह रहा है। विमला ने बताया की पवन और उनके मामा गंगा सागर यादव द्वारा फर्जी केवाला में 26 लाख में जमीन खरीने की बात कही है। । विमला देवी ने बताया की पवन यादव एक मामूली किसान है और उनके मामा गंगा सागर यादव प्राथमिक विद्यालय के सहायक शिक्षक है उस पर वर्ष 2016 पर आय से अधिक संपत्ति छिपाने का केस दर्ज है।

दबंगई से पवन यादव और गंगा सागर यादव जबरन कब्जा करना चाहा तो मैने कोर्ट में इसके विरुद्ध याचिका दायर की हूं। विमला देवी द्वारा बताया ये मामला भागलपुर डीआईजी कोर्ट में भी चल रहा है जिसकी पिछले कुछ दिन पहले कहलगांव डीएसपी को जांच करने का आदेश मिला है लेकिन अभी तक जांच नही हो पाया है। उन्होंने बताया की हमे और हमारे परिवार को खेत पर जाने पर मारा पीटा जाता है। घर पर आकर गंगा सागर यादव और पवन यादव द्वारा जमीन छोड़ने की धमकी और जान से मारने की धमकी दी जाती है। मैने पीरपैंती थाना में प्राथमिकी दर्ज किया है की पवन यादव और गंगा सागर यादव द्वारा मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की घर पर आकर धमकी दी जाती है। जब इस बारे में गंगा सागर यादव से बात किया गया तो उनके द्वारा बताया की मेरा भांजा पवन यादव द्वारा विमला देवी 2 एकड़ 62.5 डी. जमीन 26 लाख में खरीदा है।

जो की मैने 5 लाख रुपए उनके बैंक खाते पर और 21 लाख कैश के रूप में दिया है। अंचल अधिकारी पीरपैंती ने पवन यादव और उनके मामा को आश्वाशन दिया की अभी ये मामला न्यायलय में चल रहा है। दोनो पार्टी समाज में अशान्ति मत फैलाए और उनके आदेश का इंतजार करे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: