0
(0)

नारी सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए हुआ यह कार्यक्रम

निभाष मोदी,भागलपुर।

भागलपुर के वृंदावन भवन, जवारीपुर ,तिलकामांझी के भव्य प्रशाल में मातृ दिवस के अवसर पर नारायणी नमोस्तुते 2022 अवार्ड शिरोमणि एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम के तहत भागलपुर की वैसी कई महिलाओं को सम्मानित किया गया जो कई क्षेत्रों में अपना विशिष्ट योगदान दिए है ।जिससे भागलपुर जिला की गरिमा बड़ी है । कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलन से किया गया। दीप प्रज्वलन में उप मेयर राजेश वर्मा, पूर्व मेयर वीणा यादव, युवा समाजसेवी विजय यादव, बंटी यादव, शबाना दाऊद के अलावे कई सम्मानित अथिति मौजूद थे।

सबसे पहले शरण्या नृत्य कला केंद्र की ओर से गणेश वंदना की प्रस्तुति से कार्यक्रम की शुरुआत हुई। बताते चलें कि खेल , नृत्य,संगीत, शिक्षा, चिकित्सा एवं सामाजिक कार्य क्षेत्र में विशिष्ठ योगदान के लिए युवा समाजसेवी विजय यादव के द्वारा रेशमी शहर भागलपुर की कई महिलाओं को सम्मानित किया गया।नारायणी नमोस्तुते 2022 के सम्मान समारोह एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम में भागलपुर के कलाकारों द्वारा एक से बढ़कर एक रंगारंग कार्यक्रम की भी प्रस्तुति की गई, पूरे प्रशाल में लोग खचाखच भरे हुए थे।मीडिया से बात करते हुए युवा समाजसेवी विजय कुमार यादव ने कहा यह कार्यक्रम नारी सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए किया गया है।

सम्मानित महिलाओं में भागलपुर की शान मेयर सीमा साह, पूर्व मेयर वीणा यादव,पूर्व डिप्टी मेयर प्रीति शेखर, जिया गोस्वामी, बबिता यादव, संगीता तिवारी,छाया पाण्डेय, अनुराधा खेतान, अरुणिमा सिंह, संगीता तिवारी, उलूपी झा, शवाना दाऊद के अलावे कई महिलाओ को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में सैकड़ों दर्शक मौजूद थे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: