0
(0)

भागलपुर कोतवाली थाना की गस्ती वाहन यातायात के बने वन वे ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते दिखी

निभाष मोदी, भागलपुर।

भागलपुर, जाम से निजात दिलाए जाने को लेकर पुलिस प्रशासन के द्वारा भागलपुर शहर के सैंडिस कंपाउंड के चारों तरफ करीब एक सप्ताह से वन वे नियम लागू किया गया है । जिसको लेकर लगातार ट्रैफिक पुलिस के द्वारा आम लोगों के साथ-साथ प्रशासन के लोगों को भी ट्रैफिक रूल पालन करने को लेकर लगातार आग्रह किया जा रहा है । बावजूद इसके कुछ लोग नए ट्रैफिक व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए पुलिस जवानों से पुरानी व्यवस्था के अनुसार आवाजाही करने को लेकर उलझ जा रहे हैं । जिसे पुलिस जवानों के द्वारा समझा-बुझाकर शांत कराया जा रहा है

। आम जनता की बात करें तो वह फिर भी मान जाते हैं और वन वे ट्रैफिक नियमों का पालन करते दिखते हैं ,परंतु ताजा मामला भागलपुर कचहरी चौक का है ।जहां कोतवाली थाना की गाड़ी को यातायात थाना पुलिस के लोग कितना भी रोकने का प्रयास किए और वन वे ट्रैफिक नियमों का पालन करने का अनुरोध करते दिखे लेकिन कोतवाली थाना के थानाध्यक्ष ने यातायात के नियमों का उल्लंघन करते हुए वनवे के नियमों का पालन नहीं किया और कचहरी चौक से तिलकामांझी पुलिस लाइन होते हुए अपनी गाड़ी को लेकर चले गए ।अब सवाल यह उठता है कि जब प्रशासन की ही गाड़ी यातायात के नियमों का पालन नहीं करती है तो फिर आम जनता को क्यों परेशान किया जा रहा है। क्या आम जनता के लिए ही सिर्फ यह नियम लागू है, प्रशासनिक वाहनों के लिए नहीं।

कहा मैंट्रैफिक डीएसपी प्रकाश कुमार खुद लगातार पूरी व्यवस्था का मॉनिटरिंग कर रहे हैं । साथ ही डीएसपी ने आम लोगों से यातायात के नियमों का पालन करने की अपील करते हुए कहा कि नई ट्रैफिक व्यवस्था का आज चौथा दिन है । अभी वनवे किए गए रास्तों पर लोगों को समझा-बुझाकर यातायात के नियमों का पालन कराया जा रहा है । आगे यातायात के नियमों का पालन नहीं करने वाले लोगों से जुर्माना भी वसूला जाएगा ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: