5
(1)

रिपोर्ट:-निभाष मोदी,भागलपुर।

भागलपुर के बरारी थाना क्षेत्र अंतर्गत झौआकोठी के चतुर्थवर्गीय कर्मचारियों के लिए बने सात नम्बर सरकारी क्वार्टर में 17 वर्षीय इंटर का छात्र पीयूष कुमार ने गोली मारकर खुद से आत्महत्या कर ली। युवक ने खुद को अवैध तमंचे से गोली मार ली। साथ ही साथ पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी मिला है । मृतक पीयूष कुमार के पिता रमेश पासवान आरसीडी डिपार्टमेंट में चतुर्थवर्गीय कर्मचारी के पद पर कार्यरत है। पीयूष तीन भाई और दो बहन में दूसरा भाई था। मृतक के पीयूष का बड़ा भाई अजीत बूढ़ानाथ में एक जिम का ट्रेनर है ।उसने भी कहा यह घटना कैसे हुई कुछ समझ में नहीं आ रहा है जबकि हमारा भाई बहुत शांति प्रवृत्ति का था।

वहीं मृतक पीयूष की बहन आरती का कहना हुआ कि मेरा भाई ललन सर के कांसेप्ट कोचिंग सेंटर से पढ़ाई कर के आया और जब खाना खाने कहा गया तो वह रूम बंद कर लिया कुछ देर बाद जोरदार आवाज हुई लगा ट्रांसफार्मर की आवाज है लेकिन जब हमलोग उस कमरे की ओर गए तो पूरा कमरा से धुआं निकल रहा था तभी हमलोग उस कमरे के दरवाजे को तोड़कर जब देखे तो मेरा भाई पलंग पर गिरा हुआ था और पूरा चादर उसके खून से सना हुआ था। मृतक की बहन आरती ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मेरा भाई बिल्कुल सीधा था उसे किसी से कोई लड़ाई नहीं थी अगर यह कदम मेरा भाई उठाया है तो इसके पीछे जरूर बाहर कि किसी बातों से तंग होकर ऐसा कदम उठाया होगा।

मौके पर बरारी थानाध्यक्ष अमित कुमार अपने दल बल के साथ पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिए हैं और उस कमरे से एक सुसाइड नोट, एक देसी कट्टा और एक खोखा बरामद हुआ है।फिलहाल इस बात की जांच की जा रही है कि युवक ने सुसाइड क्यों किया। वही परिजन का रो रो कर बुरा हाल है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: