3.8
(4)

विधायक ने कहा – जिस जमीन पर मेरी नजर पड़ जाती है वह जमीन मेरी हो जाती है

गोली से छलनी कर दूंगा , जानते नहीं गोपाल मंडल कितना खतरनाक है

अपने बेबाक बयान व अलग-अलग अंदाज़ के कारण हमेशा सुर्खियों में रहने वाले गोपालपुर जदयू विधायक गोपाल मंडल दबंगई में अब जमीन विवाद के आरोप में नजर आ रहे हैं । गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल के खिलाफ भागलपुर के जीरो माइल के बरारी मोहल्ला निवासी धनंजय यादव पेसर स्व० विश्वनाथ यादव ने थाने में प्राथमिकी हेतु आवेदन देकर जान माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है ।दिये आवेदन में धनंजय यादव ने लिखा है. कि उनका जमीन मौजा बरारी, अंचल- सबौर, खाता सं0-84, खसरा नं0-117 118 है। जो वजरिये रजिस्ट्री केवाला के जमीन खरीदा है एवं सुलोचना देवी एवं संजय यादव के नाम से सभी कागजात उपलब्ध है। सुलोचना देवी मेरी माँ है एवं मेरी माँ जीवित है।

उन्होंने लिखा हैं कि जमीन पर बाजबरदस्ती बुधवार आज दिन के करीब 11 बजे मुझे सूचना मिली कि आपके जमीन पर गोपाल मंडल अपने गुर्गों के साथ हथियार से लैश होकर नापी करवा रहे है। सूचना पाते ही मैं अपने अन्य परिवार के लोगों के साथ वहाँ पहुँचा तो वहाँ पर विधायक गोपाल मंडल उर्फ नरेन्द्र कुमार नीरज, राजेश पाण्डेय, बब्लू कुमार मंडल के साथ करीब 25-30 आदमी रायफल, बंदुक व कट्टा लेकर खड़े थे तथा कुछ लोग मेरी जमीन को नापी करवा रहे थे। जाते ही मैंने विरोध किया एवं कहा कि आपलोग मेरी जमीन को नापी क्यों करवा रहे है। इतना कहना था कि विधायक गोपाल मंडल गाली गलौज करतें हुए कहा कि चुपचाप यहाँ से चले जाओ। इस बात पर मैने कहा कि मेरी जमीन है और आप मुझे यहाँ से जाने को बोलते है। मैने उनसे कहा कि चुपचाप यहाँ से चले जाइये।

इतने में गोपाल मंडल विधायक ने मेरे ऊपर हाथ चला दिया एवं मेरे बांया हाथ के अंगूठा में जख्म कर दिया साथ ही मेरे पहने हुए कपड़े तथा मेरे गले से दो भर सोने का चैन जबरदस्ती छिन लिया एवं मेरे साथ जितने आदमी ने इसका विरोध किया एवं कहा कि आपलोग अगर गुंडागर्दी कीजिएगा तो अंजाम बहुत बुरा होगा।
इसपर गोपाल मंडल ने अपने बॉडीगार्ड को आदेश दिया तथा उसने मेरे कनपट्टी में पिस्तौल सटा दिया एवं कहा कि यह जमीन लेकर रहेंगे एवं उनके साथ के लोगों ने धमकी दिया कि दूसरी बार जो हमलोग आयेंगे अगर कोई विरोध करेगा तो गोली से छलनी कर देंगे। तुमलोग जानते नहीं हो कि गोपाल मंडल कितना खतरनाक आदमी है जिस जमीन पर इनकी नजर पड़ जाती है वह जमीन इनकी हो जाती है। मैं काफी भयभीत हूँ एवं मेरी जमीन से नाजायज रूप से विपक्षीगण रायफल, बंदूक के बल पर कब्जा करना चाहते है।

धनंजय यादव नें प्रशासन से गुहार लगाई है आवेदन कि अतिशीघ्र कार्यवाही की जाए एवं मुझे सुरक्षा कर्मी दिया जाए नहीं तो गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल हमें नहीं छोड़ेगा साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे जान माल सुरक्षित करें। वहीं देर रात गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल से उनका पक्ष हेतु फ़ोन से प्रयास किया गया लेकिन संपर्क नहीं हो पाया।

वही हम आपको बता दे की गोपाल मंडल पूर्व में भी इस तरह के कई बार दबंगई जगह जगह दिखा चुके है। कुछ समय पूर्व भी बांका जिला में किसी जमीन को लेकर दबंगई दिखाने गए थे। लेकिन उक्त जमीन के मालिक के पक्ष में लगभग हजारों लोग उल्टे विधायक को ही घेर लिया था। तब किसी तरह अपना जान बचा कर भागा था। सत्ता के मद में इस तरह मस्त है की सुशासन की सरकार में उन्हीं के विधायक कानून को मानने के लिए तैयार नहीं है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3.8 / 5. Vote count: 4

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: