0
(0)

नवगछिया एसपी ने जानकारी देते हुए कहा कि गिरफ्तार किए गए स्मैक तस्कर करण राज जमुई जिले में सिपाही है. इन दिनों वह छुट्टी पर है. मामले की सूचना जमुई जिला पुलिस बल को दे दी गई है जबकि विभागीय कार्रवाई के लिए भी पुलिस मुख्यालय को लिखा जाएगा. 

पैसे नहीं रहने पर मोबाइल बेचकर स्मैक खरीदते हैं युवक

नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि बरामद की गई 17 मोबाइल वैसे लड़कों के हैं जिनके पास स्मैक के लिये पैसे नहीं थे. और वैसे लड़कों ने मोबाइल देकर स्मैक लिया और उसका सेवन किया. मालूम हो कि यह नशा काफी खतरनाक है एक बार लत लग जाने के बाद स्मैक नहीं मिलने पर व्यक्ति बेचैन हो जाता है फिर कुछ भी बेच कर स्मैक खरीदता है. एसपी ने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि इस तरह की लत से बर्बादी के सिवा कुछ भी हासिल नहीं होता है. अतः युवाओं को नशे के चक्कर में न पड़ कर अपने करियर पर ध्यान देना चाहिये. एसपी ने कहा कि पुलिस इस संदर्भ में जागरूकता अभियान चलाएगी. 

जमीन विवाद में की गई है वृद्ध की हत्या

कदवा के प्रताप नगर में अवकाश प्राप्त शिक्षक आनंदी प्रसाद सिंह के हत्या मामले में नवगछिया के एसपी ने कहा कि पुलिस छानबीन में जमीन विवाद की बात भी सामने आ रही है. एसपी ने कहा कि वृद्ध पैसे का लेनदेन के कारोबार में जरूर थे लेकिन उनकी छवि काफी अच्छी थी. एसपी ने कहा कि वृद्ध को कमरे में आकर अपराधी ने गोली मारी है. फॉरेंसिक टीम से मामले की जांच कराई गई है. मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. जल्द ही पुलिस मामले का उद्भेदन कर लेगी. 

घरेलू विवाद में की गई ध्रुव की हत्या

नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने कहा कि मिलकी गौशाला में ध्रुव कुमार की हत्या मामूली घरेलू विवाद के कारण की गई है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतक के छोटे भाई राकेश कुमार और उसकी पत्नी रोशनी कुमारी को गिरफ्तार कर लिया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: