5
(1)

रिपोर्ट:-निभाष मोदी, भागलपुर।

JDU विधायक गोपाल मंडल पर फिर एक बार सुर्खियों में हैं। इस पर जमीन खाली करनेे को लेकर धमकी देने का आरोप लगा है। पीड़ित परिवार ने बताया कि विधायक गोपाल मंडल ने धमकी दी है कि जमीन खाली कर दो नहीं तो पूरे परिवार को जान से मारकर गंगा नदी में बहा दूंगा। बतादें कि जदयू से गोपालपुर के विधायक हैं नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल।

नवगछिया के इस्माइलपुर थाना में मामले को लेकर दिया आवेदन

मामले को लेकर इस्माइलपुर थाना के सुदन टोला के रामदेव मंडल की पत्नी जयमंती देवी ने मामले को लेकर इस्माइलपुर थाना में आवेदन दिया है। महिला ने इस्माइलपुर थाना में आवेदन देकर पुलिस को बताया कि मौजा परवत्ता में सात एकड़ 59 डीसमल जमीन को नापी के नाम पर साहू परवत्ता के रंजीत कुमार साहु, मंटू साहू, दिनेश साहू व विधायक गोपाल मंडल के साथ 20 अज्ञात लोगों के साथ देसी कट्टा, लाठी और लाइसेंसी हथियार के साथ विवादित जमीन पर पहुंचे। गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

पीड़िता ने कहा-जमीन का मामला हाईकोर्ट में लंबित है, मेरी रक्षा करें

पीड़िता ने कहा कि हम लोग गरीब आदमी हैं। कई पुश्तों से जमीन की जोत करते आ रहे है। जमीन का मामला पटना हाईकोर्ट में लंबित है। जिसका केस नंबर 508 है। मेरी पुस्तैनी जमीन को बैदखल करने से रोका जाये। मेरे परिवार के जान माल की रक्षा की जाए। वहीं दूसरी और उक्त जमीन पर साहू परवत्ता के दिनेश प्रसाद साहू उस जमीन को अपनी जमीन बता रहे हैं। दिनेश प्रसाद साहू, अमीन, विधायक व अन्य आदमियों के साथ जमीन की नापी करवाने के लिए पहुंचे थे।

मामले को लेकर सीओ के माध्यम से अमीन भेजा गया
इस्माइलपुर थाना अध्यक्ष मणी पासवान ने बताया कि जमीन मापी के लिए सीओ के माध्यम से अमीन भेजा गया था। वहां पर विधायक के द्वारा हम लोगों को सूचना दी गई की मापी में स्थानीय लोगों के द्वारा विरोध किया जा रहा है। इसके बाद तत्काल वहां पर पुलिस को भेजा गया।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: