5
(1)

रिपोर्ट:-निभाष मोदी, भागलपुर।

भागलपुर,इंडियन पावरलिफ्टिंग ऑफ फेडरेशन की ओर से उत्तर-प्रदेश के कानपुर में आयोजित पावरलिफ्टिंग में बिहार से कुल 8 लड़कों का चयन हुआ है। जिसका आयोजन दिनांक 19 जून 2022 से 22 जून 2022 तक किया जाएगा। सीनियर पावरलिफ्टिंग में आकाश शर्मा,आकाश कुमार सिन्हा एवं अरव कुमार का चयन हुआ है जबकी सब-जूनियर पावरलिफ्टिंग में अरविंद कुमार,रूद्र राणा मोहम्मद मौसम राजा एवं सचिन कुमार का चयन हुआ है।

इसकी जानकारी भागलपुर पावर लिफ्टिंग एसोसिएशन के सचिव अमित कुमार भारती ने दी। अमित कुमार भारती ने हर्ष जताते हुए बताया कि पूरे बिहार से कुल 8 लड़कों का चयन हुआ है जिसमें ज्यादातर खिलाड़ी भागलपुर के हैं, जो इंडियन पावरलिफ्टिंग ऑफ फेडरेशन द्वारा कानपुर में आयोजित होने वाले पावरलिफ्टिंग में हिस्सा लेंगे।

उन्होंने सभी खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन करने के लिए शुभकामनाएं दी। वही इसकी जानकारी मिलते ही युवा समाजसेवी बिजय कुमार यादव सभी चयनित खिलाड़ियों से मिलने पहुंचे एवं राष्ट्रीय स्तर पर बेहतर प्रदर्शन करने के लिए अग्रिम बधाई दी। विजय कुमार यादव ने बताया कि ऐसे युवाओं को हमेशा बढ़ावा देना चाहिए ताकि वे भागलपुर के साथ-साथ प्रदेश का भी नाम रोशन करें।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: