5
(1)

जिलाधिकारी, वरीय पुलिस अधीक्षक, एएसपी व यातायात सिटी डीएसपी लगातार कर रहे शहर का निरीक्षण

रिपोर्ट :-निभाष मोदी / भागलपुर

भागलपुर| भारत बंद को लेकर उपद्रवियों व प्रदर्शनकारियों से निबटने के लिए रेलवे और जिला पुलिस ने कमर कस ली है, जिलाधिकारी वरीय पुलिस अधीक्षक एवं प्रशासनिक खेलने के सभी पदाधिकारीयो की पूरे शहर के चप्पे-चप्पे पर नजर है। शहर में सुरक्षा के व्यापक प्रबंध किए गए है। विशेष बटालियन हावड़ा-जमालपुर सुपर एक्सप्रेस से भागलपुर पहुंच चुकी है, आरपीएफ इंस्पेक्टर रंधीर कुमार के अनुसार (80) जवानों की टुकड़ी है, जिसे अलग-अलग जगहों पर तैनात किया गया है,

सुल्तानगंज, जमालपुर, कहलगांव और भागलपुर में आरपीएसएफ की तैनाती की गई है, इससे स्टेशन छावनी में तब्दील हो गया है, उन्होंने बताया कि अग्निपथ योजना के विरोध में हो रहे प्रदर्शन को देखते हुए भागलपुर रेलवे अलर्ट मोड में रहे, रेलवे स्टेशन पूरी तरह से छावनी में तब्दील हो गई है, पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी लगातार सुरक्षा व्यवस्था का जायजा ले रहे हैं।


वहीं, शहर में दो हजार से अधिक पुलिस वालों की इस दौरान तैनाती हुई है, जिनमें पदाधिकारी और जवान शामिल है, एसएसपी ने सभी अधीनस्थ वरीय अधिकारियों को भी सुबह से ही भ्रमण पर रहने को कहा का निर्देश दिए हैं, पुलिसलाइन के सभी पदाधिकारियों और जवानों के अलावा सीटीएस से मिले अतिरिक्त जवान और बीएमपी के जवान भी बंद के दौरान ड्यूटी पर रहेंगे, बंद के दौरान कोई गड़बड़ी और हंगामा न कर सके इसके लिए विभिन्न जगहों पर लगे सीसीटीवी के साथ ही इंटरनेट मीडिया पर भी पुलिस नजर रखेगी,

एसएसपी बाबूराम ने सुरक्षा को लेकर क्या कहा

एसएसपी बाबू राम ने कहा कि अफवाह फैलाने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी। बाजार, मुख्य प्रतिष्ठानों, सार्वजनिक स्थलों ,खासकर रेलवे स्टेशन और बस स्टैंड के साथ ही सभी सरकारी कार्यालयों के पास भी पुलिस की प्रतिनियुक्ति रहेगी। धार्मिक स्थलों के पास पुलिस की गश्ती रहेगी। उन्होंने बताया कि इस दौरान शहर में क्विक रिस्पांस टीम भी सक्रिय रहेगी। इस दौरान पुलिस की नजर है।

जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने क्या कहा

वहीं जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने बताया कि सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं साथ ही उन्होंने कहा की जो भी प्रदर्शनकारी सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंच आएंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा !

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: