4.7
(3)

भागलपुर/निभाष मोदी

भागलपुर शहरी क्षेत्र के तिलकामांझी थाना क्षेत्र स्थित डिक्शन मोड में पटल बाबू रोड के आर बाखला वाली गली में दो अज्ञात अपराधियों द्वारा 30 किलो चांदी के आभूषण लूट लिए गए। आभूषण करीब 18 से 20 लाखों रुपए मूल्य के बताए जा रहे हैं। इस बात की जानकारी मिलते ही जिला पुलिस एक्शन में आ गई और पूरे शहर में नाकाबंदी कर वाहनों की जांच शुरू हो गई। वही मामले की जांच को लेकर सीटीएसपी स्वर्णप्रभात और एएसपी सिटी शुभम आर्य घटनास्थल की जांच में पहुंचे। मिली जानकारी के अनुसार लूटी गई चांदी सोनापट्टी स्थित स्वर्ण कारोबार करने वाले व्यवसाई रतन लाल वर्मा की बताई जा रही है । रतन लाल वर्मा कोलकाता से भागलपुर बस स्टैंड पहुंचे और उसका बेटा पवन वर्मा स्कूटी लेकर बस स्टैंड भागलपुर पहुंचा और कोलकाता से लाए 30 किलो चांदी की थैली लेकर वह अपने घर सोना पट्टी जा रहा था तभी अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया।

स्वर्ण व्यवसाई रतन लाल वर्मा के पुत्र पवन वर्मा ने क्या कहा

स्वर्ण व्यवसाई रतन लाल वर्मा के पुत्र पवन वर्मा ने कहा मेरे पिताजी कोलकाता से भागलपुर बस स्टैंड सुबह 5:00 से 6:00 के करीब पहुंचे और उनसे मैं चांदी का थैला लिया जैसे ही सामान लेकर आगे स्कूटी से घर की ओर जा रहा था तभी मुझे अपाचे मोटरसाइकिल से दो अपराधियों ने ओवरटेक किया, उसके बाद मेरे साथ दोनो अपराधियों ने मारपीट की, फिर हथियार दिखाकर थैली सहित 30 किलो चांदी जिसका मूल्य तकरीबन 18 से 20 लाख रूपये है छीन लिया और उनलोगों के पास दो हथियार भी थे ।मुझे ऐसा लग रहा है कि उन लोगों को पहले से पता हो कि मेरे पास चांदी की थैली है ,तभी अपराधियों ने यह अंजाम दिया।

सीटी एएसपी शुभम आर्य ने क्या कहा

मामले की सूचना मिलते ही सिटी एसपी शुभम आर्य मौके पर अपने दल बल के साथ पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए, सिटी एएसपी ने कहा कि पूरे शहर में नाकेबंदी कर दी गई है ।कई जगह पुलिस बल लगा दिया गया है ।कई जगह छापेमारी भी चल रही है, साथ ही साथ सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है ।जल्द अपराधियों को पकड़ा जाएगा और उम्मीद है सामान की भी रिकवरी जल्द होगी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.7 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: