4.7
(3)

एक तरफ जहां बीएसएनएल कर्मचारी संघ एनएफटीई के जिला सचिव सुनील सिंह ने जीएम पर 8 करोड़ रूपये के गबन का आरोप लगाया है वही जीएम महेश कुमार ने कहा – यह आरोप निराधार है

भागलपुर/निभाष मोदी

भागलपुर। बिहार के सबसे बड़े घोटाले सृजन घोटाले की जांच जहां सीबीआई कर रही है, जो अभी पूरी भी नहीं हुई है। वही एक और घोटाले की गूंज लगातार उठ रही है। बीएसएनएल कर्मचारी संघ एनएफटीई के जिला सचिव सुनील प्रसाद सिंह ने बीएसएनएल के जीएम महेश कुमार, उप मंडल अभियंता योजना सह स्टेट ऑफिसर एवं सतर्कता अधिकारी नवीन कुमार ठाकुर पर आठ करोड़ रुपए गबन का आरोप लगाया है।

इनका कहना है कि जीएम के द्वारा विभाग के स्क्रैप का घोटाला जहां बड़े पैमाने पर हुआ है। वही कई कार्य के लिए भागलपुर जिला और बांका में टेंडर निकाला गया था। लेकिन उसका काम धरातल पर नहीं हुआ और विभाग के द्वारा गलत तरीके से उसका भुगतान कर दिया गया है। वहीं इनका कहना है कि जीएम को अपना आवास रहते हुए हाउस और एलायंस लेते रहे थे।

जिसको लेकर विभाग के द्वारा उनसे चार लाख का पेमेंट वापस करने का भी आदेश है। वही इन लोग का कहना है कि अगर इसकी सीबीआई जांच हो जाए तो यह घोटाला और भी बड़ा हो सकता है।वही इस पूरे मसले पर जीएम का कहना है कि सारे आरोप निराधार हैं और साल में चार बार ऑडिट होता है। जिसमें कुछ भी गलत नहीं है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.7 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: