5
(1)

नवगछिया में बकरीद पर्व शांति पूर्ण और सौहार्द के माहौल में संपन्न कराने को लेकर नवगछिया अनुमंडल कार्यालय में एक बैठक एसडीओ यतेंद्र कुमार पाल और डीएसपी मुख्यालय सुनील कुमार पांडेय के संयुक्त नेतृत्व में आयोजित किया गया. मौके पर नवगछिया के एसडीओ यतेंद्र कुमार पाल ने कहा कि समाज के एक प्रतिशत लोगों ही शांति में खलल डालने का प्रयास करते हैं, ऐसे लोगों पर प्रशासन की नजर है.

उन्होंने कहा कि जरूरत के अनुसार विभिन्न जगहों पर दंडाधिकारियों और पुलिस पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की जाएगी. मौके पर शांति समिति के सदस्यों ने जानकारी देते हुए कहा कि 10 से 12 जून तक कुर्बानी दी जाएगी, जबकि मुख्य रूप से 10 जून को अल सुबह नौ बजे विभिन्न जगहों पर नमाज अता की जाएगी.

मौके पर ही पदाधिकारियों ने कहा कि सोसल मीडिया पर भी कड़ी निगरानी है, शांति में खलल डालने वाले पोस्ट को चिन्हित कर इस तरह के पोस्ट करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी. शांति समिति के कई सदस्यों ने कहा कि नवगछिया में उपद्रवियों और जहरीले लोगों की मंशा पर हमेशा से यहां की आपसी मिल्लत और सौहार्द का माहौल भारी रहा है. मौके पर शांति समिति के कई सदस्यों की मौजूदगी देखी गयी.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: