5
(1)

नारायणपुर : प्रखंड के मध्य विद्यालय बलहा पूरब पास एन एच 31 सङक पर शुक्रवार की सुबह लगभग साढ़े पांच बजे ट्रक व उजला इंडीभर की टक्कर में मारूति सवार एक की मौत व चार जख्मी हो गये. सूचना मिलने पर भवानीपुर पुलिस व ग्रामीण ने सभी जख्मी को इलाज के लिए नारायणपुर पीएचसी पहुंचाया. जहां एक सवारी कहलगांव चौधरी टोला निवासी संजय कुमार वर्मा 47 बर्षीय को डाॅक्टर विनोद कुमार ने मृत घोषित किया.शेष चार को बेहतर इलाज के लिए मायागंज भागलपुर रेफर किया. थानाध्यक्ष रमेश कुमार साह ने बताया कि घायल में भागलपुर माॅल मालिक किशोर सिंह 52 बर्ष, गौतम कुमार सिंह नाथनगर 45 बर्ष, राजकिशोर झौआकोठी 36 बर्ष, अन्नु प्रसाद भागलपुर 42 बर्ष है.

सभी पांचों भागलपुर से पटना जा रहा था खगङिया की ओर से आ रही बाईस चक्का वाला मालवाहक ट्रक से अनियंत्रित होकर टकराई.ट्रक का चालक व उपचालक फरार हो गया. भवानीपुर पुलिस ने दोनों गाङी को कब्जे में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया.परिजन को सूचना भवानीपुर पुलिस ने देकर नवगछिया आने को बोला.

मौके पर भवानीपुर थाना एएसआई मुकेश कुमार सिंह, मुकेश यादव सहित अन्य पुलिस बल मौजूद थे.मृतक का शव परिजन को अनुमंडलीय अस्पताल में पुलिस ने सौंपा. मृतक ने घर में माता को बताया था कि पटना काम से जा रहे है  सूचना मिलने पर घर पर रोना विलखने शुरू हो गया. पिता श्याम वर्मा छङ सिमेंट का दुकान चलता है. श्याम वर्मा का एकलौता पुत्र था व उसको एक पुत्री है  पत्नी चित्कार कर रो रो कर बेहोश हो रही थी.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: