5
(1)

भागलपुर/निभाष मोदी

भागलपुर जगदीशपुर टिकानी रैक पॉइंट पर सोमवार को एक मजदूर की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जाता है कि मजदूर सीमेंट का बोरी ट्रक पर लोड करने के लिए ट्रक का ढाला का पट्टी खोल रहा था। इसी दौरान डाला का पट्टी उसके सर पर गिर गया जिससे मजदूर को सर में गंभीर चोट लग गई और मौके पर ही उनकी मृत्यु हो गई। मृतक मजदूर की पहचान रजौन थाना क्षेत्र के मिल्की गांव निवासी दिनेश दास के 25 वर्षीय पुत्र अमन दास के रूप में हुई।

इस घटना के बाद पूरे रैक पॉइन्ट पर मजदूरों में हड़कंप मच गया। साथ ही मजदूरों ने बताया कि यहां हम लोग प्रतिदिन ट्रेन के बोगी से सीमेंट उतारकर ट्रैक्टर एवं ट्रक पर लोड करते हैं लेकिन हम लोगों को यहां किसी भी प्रकार का सुविधा मुहैया नहीं कराया गया है। दिन भर धूप में काम करते हैं ना तो यहां किसी प्रकार का सेड है ना ही पीने के लिए पानी का भी कोई व्यवस्था नहीं है और हम लोगों को मजदूरी भी काफी कम मिलता है।

बता दें कि मजदूर की मौत के बाद उनके परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक की 2 साल पूर्व ही शादी हुई थी। उसे एक महिना का एक लड़का है। जगदीशपुर प्रभारी थानाध्यक्ष मुकेश कुमार एवं अजय कुमार अपने दल बल के साथ पहुंच गया पहुंचकर मामला को शांत किया और ट्रक जप्त कर सन्हौला मोड़ के पास रखा गया और चालक को गिरफ्तार किया

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: