4
(2)

भागलपुर/निभाष मोदी

भागलपुर।जोगसर थाना क्षेत्र के आदमपुर स्थित श्री नागेश्वर ऑर्थो एंड ट्रामा सेंटर में मरीज की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया और डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है। वही क्लीनिक से डॉक्टर और कर्मचारी हंगामा को देखते हुए फरार हो गए। वही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामला को शांत कराया। दीप नगर के रहने वाले रविंद्र गुप्ता का एक्सीडेंट 27 तारीख को शाहकुंड में हुआ था।

जिसके बाद परिजनों ने उन्हें तिलकामांझी स्थित एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया था। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल में रेफर कर दिया गया था। जहां एक दिन इलाज कराने के बाद डॉक्टरों से परिजनों ने सलाह ली और इलाज के लिए डॉ कन्हैया लाल गुप्ता के क्लीनिक लेकर मरीज को पहुंचे और यहां इलाज करा रहे थे।

मरीज का कल ही पैर का ऑपरेशन हुआ था। जिसके बाद लगातार उसकी तबीयत बिगड़ने लगी और देर रात मरीज की मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया। जिसको देखकर डॉक्टर और कर्मचारी वहां से फरार हो गए। वही मौके पर पहुंची पुलिस से परिजनों ने डॉक्टर की गिरफ्तारी की मांग की है। वही पुलिस के काफी समझाने बुझाने के बाद परिजन डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही की मांग कर रहे हैं।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: