5
(1)

दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक नारायणपुर शाखा की ओर से ऋण वसूली का विशेष अभियान चलाया गया। चकरामी,मधुरापुर गांव से ऋणधारक को हिरासत में लिया गया। नीलाम पत्र के वारंटियों पर कार्यवाही भी की गई। बैंक के डीओसीसी इंचार्ज कुणाल कुमार ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर जिले के सभी थानों में लंबित वारंटो के क्रियान्वयन का कार्य तेजी से शुरू हो चुका है।

ग्रामीण बैंक नारायणपुर के प्रबंधक ने बताया कि बैंक के वारंटियो पर कार्यवाही करने का यह पहला चरण है, आगे लगातार ऐसी कार्यवाही की जाएगी।

प्रखंड अंतर्गत मधुरापुर गांव में घर बनाने को लेकर विवाद होने पर मधुरापुर के क्षत्रिय कुमार पंडित ने गांव के जगदंबी पंडित,सुरेंद्र पंडित, दिनेश पंडित, सुधीर पंडित आदि के बारे में मारपीट गाली-गलौज जाने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए भवानीपुर में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है। भवानीपुर ओपीअध्यक्ष रमेश कुमार साह ने कहा कि जांच उपरांत कार्रवाई की जाएगी


अंतर्गत भवानीपुर ओपी क्षेत्र के बलाहा गांव में चापाकल का गंदा पानी बहाने को लेकर दो पक्ष में जमकर मारपीट हुआ। जिसमें महिला पुरुष समेत दोनों पक्ष से ग्यारह व्यक्ति मु. कियाबुल,जुबेदा खातुन, मु. डोमी, बेबी खातुन, मु. अरशद, नाजिया खातुन, अमजद अली, किस्मत अली, नुसरत खातुन, शकीला खातून, समीना खातुन जख्मी हुए।

सभी जख्मी का प्राथमिक उपचार पीएचसी नारायणपुर में करवाया गया गुरुवार को एक पक्ष मु अजमत ने बलहा गांव के मु. नियाकल, मु. जुबेर,मु. साजिद, मु. शाहबाज, मु. तनवीर,मु. जुनैद अहमद,मु .मुस्ताक, मु, मुमताज, मु सरफराज,मु बबलू,मु तलमुल सहित तीस व्यक्ति के विरुद्ध मारपीट गाली-गलौज नकद लूटने का आरोप लगाते हुए आवेदन दिया है जबकि दूसरे पक्ष बेबी खातुन ने अजमत अली, किस्मत अली, जसिम अली, अशरफ अली, मोईन अली, अकबर अली, साजिद अली,बुद्धन अली, शकीला खातुन सहित बारह व्यक्ति के खिलाफ मारपीट गाली-गलौज नकद रुपए का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी के लिए आवेदन दी है। भवानीपुर ओपी अध्यक्ष रमेश कुमार शाह ने कहा कि प्राप्त आवेदन के आधार पर मामला दर्ज किया ।

प्रखंड अंतर्गत भवानीपुर ओपी क्षेत्र के बीरबन्ना निवासी बिलो यादव की पत्नी लीला देवी ने भवानीपुर ओपी में तीन व्यक्ति के विरुद्ध आवेदन दिया। दिए गए आवेदन में लीला देवी ने बताया कि गुरुवार को गांव के ही मुकेश यादव,नीरज कुमार, करुणा देवी ने जमीन विवाद को लेकर मारपीट किया । जिसको लेकर भवानीपुर ओपी में प्राथमिकी दर्ज किया गया।


प्रखंड अंतर्गत जयपुर चुहर पूरब पंचायत में शनिवार को बीडीओ हरिमोहन कुमार ने प्रधानमंत्री आवास योजना का जांच किया। जांच के क्रम में उन्होंने वैसे लाभुल को चेतावनी दिया जिसने राशि प्राप्त करने के बाद राशि के अनुरूप घर नहीं बनाया है। ऐसे लोगों से कहा गया कि काम कर लीजिए नहीं तो मुकदमा दर्ज करके जेल भेजा जाएगा ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: