5
(1)

कांवरियों को चलने में परेशानी ना हो इसके लिए 3 किलोमीटर तक बिछवाया कालीन

भागलपुर/निभाष मोदी

भागलपुर।सावन की दूसरी सोमवारी को लेकर तैयारी जोर-शोर पर है। सभी श्रद्धालुओं एवं कांवरियों की सुविधा के लिए कई समाजसेवी बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। कांवरियों को राह में किसी भी प्रकार की कोई परेशानी ना हो इसके लिए विभिन्न स्थानों पर शिविर लगाकर सेवा कार्य में लगे हुए हैं। रविवार को एक शानदार नजारा भागलपुर के भोलानाथ पुल के पास देखने को मिला जहाँ पैदल यात्रा कर रहे कांवरियों की सुगमता के लिए युवा समाजसेवी विजय कुमार यादव द्वारा सड़कों पर मैट बिछाया गया।

आपको बता दें की भोलानाथ पुल बजरंगबली स्थान के पास से करीब 3 किलोमीटर दूर महेशपुर तक मैट लगवाया गया है जिस पर पैदल यात्रा कर कांवरिया भगवान शिव को जलाभिषेक करने जा रहे हैं।
समाजसेवी बिजय कुमार यादव ने कहा कि कांवरियों की सेवा पुण्य का काम है, पैदल यात्रा कर रहे श्रद्धालुओं को सड़कों पर चलने में कोई परेशानी ना हो और वे अपनी यात्रा आसानी से कर सके इसके लिए शहरी इलाके में करीब 3 किलोमीटर तक मैट बिछाने का कार्य किया गया है। उन्होंने कहा कि मेरे द्वारा कई स्थानों पर सेवा शिविर भी लगाया गया है जहां बोल बम जाने वाले कांवरियों को फल,जूस एवं दवाइयों का निशुल्क वितरण किया जा रहा है। वही कांवरियों की सुविधा हेतु सभी तरह के सुन्दर इंतजाम के लिए लोगों ने विजय यादव की खूब प्रशंसा की।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: