5
(2)


वर्ष 2000 में खरीक स्टेशन पर रेल पुलिस से 6 राइफल की लूट, झंडापुर के किसान कपली राय का अपहरण कर हत्या करने, भवनपुरा के किसान कारों सिंह के पुत्र की निर्मम हत्या मामले समेत आधा दर्जन से अधिक संगीन गैर जमानती मामलों में आरोपित


गिरफ्तार कुख्यात अपराधी मनोज सिंह और खरीक पुलिस

खरीक :_कोसी दियारा क्षेत्र का अपराधिक गिरोह का सरगना कुख्यात मनोज सिंह उर्फ मंजू सिंह को खरीक थाना अध्यक्ष पंकज कुमार ने मधेपुरा जिला के चौसा थाना क्षेत्र के खूब बढ़िया से गिरफ्तार कर लिया है.गिरफ्तार अपराधी मनोज सिंह कई संगीन मामलों में पुलिस का वांछित रहा है.
2000 ई.में खरीक रेलवे स्टेशन पर रेल पुलिस से राइफलों की लूट मामले में वांछित अपराधी रहा है. इस संदर्भ में रेल थाना बिहपुर में कांड संख्या तीन बार 2000 दर्ज किया गया. जिसमें कुख्यात मनोज सिंह सर्जन यादव समेत अन्य अपराधियों ने रेल पुलिस से छा राइफल की लूट कर ली थी.

अपराधियों के हाथ पुलिसिया राइफल आ जाने से कोसी दियारा क्षेत्र में तकरीबन एक दर्जन से अधिक लाशें गिरी और हिंसक वारदात को अपराधियों ने अंजाम दिया था. 1992 ईस्वी में कुख्यात मनोज सिंह और उसके अन्य साथियों ने मिलकर भवनपुरा के कार्य सिंह के पुत्र की निर्मम हत्या कर दी थी उक्त मामले में गिरफ्तार अपराधी पुलिस का वांछित था. 90 के दशक में गिरफ्तार अपराधी का आतंक चरम पर था मनोज सिंह और उसकेसर्जन गिरोह के कुख्यात अपराधियों के साथ मिलकर झंडापुर के किसान कपिल राय का अपहरण कर हत्या कर दी थी.

किसान कपली राय हत्याकांड मामले में न्यायालय द्वारा लाल वारंट जारी हुआ है.गिरफ्तार अपराधी के विरुद्ध खरीक थाना में कई मामलों में स्थाई वारंट और कुर्की लंबित हैं.कोसी दियारा क्षेत्र का कुख्यात अपराधी मनोज सिंह उर्फ मंजू सिंह उर्फ मनोज मंडल के विरुद्ध खरीक,बिहपुर,नदी थाना, चौसा,फुलौत,नवगछिया,कदवा, ढोलबज्जा समेत कई थानों में एक दर्जन से अधिक संगीन मामलों में नामजद और पुलिस का वांछित का वांछित अभियुक्त रहा है. गिरफ्तारी दल में खरीक थाना अध्यक्ष पंकज कुमार पीएसआई मोहम्मद एजाज रिजवी, अविनाश राउत और नदी थाना पुलिस शामिल थी.
क्या कहते हैं थानाध्यक्ष खरीक थाना अध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी मनोज सिंह का अपराधिक इतिहास रहा है. हत्या लूट अपहरण समेत कई संगीन मामलों में पुलिस का वांछित रहा है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: