5
(1)

भागलपुर रेलवे स्टेशन परिसर में आजादी का अमृत महोत्सव के दौरान 1 सप्ताह का कार्यक्रम किया गया इस कार्यक्रम में शहीदो एवं स्वतंत्रता सेनानियों के बारे में लोगों को बताया गया साथ ही साथ लोगों में देशभक्ति का जज्बा जगाने के लिए नाटक गीत संगीत के माध्यम से प्रस्तुति दी गई 1 सप्ताह तक चलने वाला यह कार्यक्रम सफलतापूर्वक संपन्न हुआ इस कार्यक्रम के समस्त समीक्षात्मक बैठक को लेकर डीआरएम ने कई अधिकारियों के.

साथ बैठक की और कार्यक्रम के कई बिंदुओं पर वार्ता की साथ ही साथ भागलपुर स्टेशन पर यात्रियों की सुविधाओं का ख्याल रखते हुए भी कई बिंदुओं पर उन्होंने अधिकारियों से जानकारी ली चाहे वह यात्रियों को टिकट कटाने में परेशानी साफ-सफाई शौचालय एवं ट्रेनों की समय सारणी समय पर विशेष ध्यान देते हुए अधिकारियों को इस बातों पर ध्यान आकृष्ट कराया।
उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अमृत महोत्सव राष्ट्र का कार्यक्रम है।

ये कार्यक्रम पिछले एक साल से चल रहा है और भागलपुर भी 75 चयनित स्टेशन में से एक था। तो हमलोग भी अमृत महोत्सव माना रहे है। यहां के जितने भी स्वतंत्रता सेनानी थे वे सब भीं यहां आए थे। इस दौरान स्टेशन पर तिलकामांझी को याद करते हुए एक नाटक को भी मंचन किया गया था। साथ ही उन्होंने बताया कि आज रेलवे के अधिकारियों के साथ हमलोग की बैठक थी। ये बैठक पहले भी आयोजित होती रही है। आज के बैठक रूटीन बैठक थी इसमें कई बिंदुओं पर अधिकारियों के साथ वार्ता की जाती है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: