5
(1)

 – नवगछिया स्टेशन से अपने अपने घर के लिए ऑटो से रवाना हुए थे लोग

नवगछिया प्रतिनिधि – परवत्ता थाना क्षेत्र के गरैया गांव के पास एक हाइवा के धक्के से ऑटो पर सवार दस लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सबों का इलाज नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में कराया गया है. घायलों में सन्हौला थाना के कैलकापुर के नवीन तांती की पत्नी 40 वर्षीय रेखा देवी, कहलगांव घोघा निवासी मटकू तांती की 36 वर्षीय पत्नी कंचन देवी, कंचन देवी का तीन वर्षीय पुत्र सोही कुमार, पुत्री 12 वर्षीय सीमा कूमारी,

गौराडीह थाना के कैलकापुर निवासी42 वर्षीय प्रदीप तांती, सन्हौला के महादेवपुर निवासी 51 वर्षीय पगो तांती, उसकी 48 वर्षीय पत्नी गया देवी, सबौर के ममलखा निवासी हरी तांती की पत्नी 60 वर्षीय वृद्धा कारी देवी, परवत्ता थाना क्षेत्र के गरैया निवासी 22 वर्षीय युवक रामप्रवेश दास, ऑटो चालक नवगछिया के रसलपुर निवासी 25 वर्षीय प्रवीण कुमार है.

जानकारी मिली है कि सभी भटिंडा से नवगछिया स्टेशन पर ट्रेन से उतरे थे और एक ऑटो पर सवार हो कर अपने – अपने घर जा रहे थे. गरैया गांव के पास भागलपुर की ओर जा रहे एक अनियंत्रित हाइवा ने ऑटो में पीछे से धक्का दे मारा. घटना के बाद परवत्ता पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से सभी घायलों को इलाज के लिये नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेजा. घटना के तुरंत बाद परवत्ता पुलिस ने हाइवा को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है. परवत्ता थाने में मामले की प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: