3.7
(3)

कटिहार बरौनी रेलखंड के बीच बखरी स्टेशन अधीक्षक शिव कुमार को लापरवाही के कारण निलंबित किया गया। स्टेशन अधीक्षक ने ब्लाॅक लिए ट्रेक पर डिब्रूगढ़ जाने वाली अवध आसाम एक्सप्रेस को थ्रो लाइन दे दिया गया था। इससे वहां पर बाड़ी दुर्घटना होने से बची। इसकी जानकारी मिलते ही सोनपुर के डीआरएम नीलमणि अपने अधिकारियों के साथ देर रात बखरी स्टेशन पहुंचकर मामले की जानकारी लिया।

तत्काल प्रभाव से स्टेशन अधीक्षक को निलंबित कर दिया। इस मामले में रेल प्रशासन की ओर से बताया गया है कि गुरुवार को बरौनी समस्तीपुर एवं बरौनी कटिहार स्टेशन के बीच दो बड़ी लापरवाही स्टेशन अधीक्षक के द्वारा किया गया था। जिसमें बछवारा स्टेशन एवं बखरी स्टेशन के स्टेशन अधीक्षक पर कार्रवाई किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार बखरी स्टेशन के स्टेशन अधीक्षक ने लालगढ़ से डिब्रूगढ़ जा रही अवध आसाम एक्सप्रेस दोपहर 1:10 पर डाउन लाइन से जाना था। एक्सप्रेस ट्रेन को ब्लॉक लिए रेवले ट्रेक पर थ्रो कर दिया। जबकि रेलवे ट्रेक पर ब्लॉक लेकर दर्जनों मजदूर कार्य कर रहे थे। इसकी जानकारी तत्काल सोनपुर डीआरएम को दी गई। सोनपुर के डीआरएम बखरी स्टेशन पहुंच कर स्टेशन के पैनल की जांच किया।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3.7 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: