5
(1)

भागलपुर के कारोबारियों से संबंधित भागलपुर व अन्य शहरों के प्रतिष्ठानों पर भी की जा रही छापेमारी

भागलपुर /निभाष मोदी

भागलपुर, बड़े पैमाने पर आयकर छिपाकर कुल संपत्ति अर्जित करने की शिकायत पर अहले सुबह से ही आयकर की अलग-अलग टीम भागलपुर में कई व्यवसायियों और उनसे जुड़े लोगों के घर छापेमारी कर रही है।बिहार झारखंड में ईडी और इनकम टैक्स की टीम की ताबड़तोड़ छापेमारी से लोगों में हड़कंप मच गई है, भागलपुर शहर में तकरीबन 340 ई डी और इनकम टैक्स के अधिकारी के पहुंचने की सूचना मिली है, यह सूचना पूरे शहर में आग की तरह फैल गई है, सभी व्यवस्थाओं में भय का माहौल व्याप्त हो गया है। बताते चलें कि एक साथ इतनी जगह छापेमारी भागलपुर की अभी तक की सबसे बड़ी छापेमारी है ।पूरे भागलपुर में ईडी और इनकम टैक्स के सैकड़ों अधिकारी के मौजूद होने से शहर के दर्जनों व्यवसाई डरे व सहमे हुए हैं, चारों तरफ अफरा तफरी का माहौल है।

सूचना है कि भागलपुर के लिए 340 से ज्यादा अफसरों की टीम पटना पूर्णिया और झारखंड से पहुंची है । पूरे शहर में आज छापेमारी करने आई टीम की ही गाड़ियां रेंग रही है। बिहार में राजधानी पटना के अलावे भागलपुर पूर्णिया और कटिहार में भी रेड पड़ा है। भागलपुर में करीब दर्जन भर कारोबारियों के ठिकानों पर इनकम टैक्स की टीम ने दबिश दी है। सुबह से ही छापेमारी से शहर में हड़कंप मचा हुआ है ,वही घर के प्रवेश मार्ग से लेकर अंदर तक सीआरपीएफ के जवान मुस्तैद दिखे, फिलहाल आईटी टीम के कोई भी अधिकारी कुछ भी कहने से परहेज कर रहे हैं। भागलपुर में इनकम टैक्स और ईडी की छापेमारी टीम के अधिकारियों के आने से पूरे शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है ।

बताते चलें कि भागलपुर में राजेश वर्मा, मनीष जालान, रवि जालान, हरिप्रसाद शर्मा, शिवम चौधरी ,जॉनी संथालिया, दिलीप राय ,अनिकेत राय, विजय यादव समेत कई अन्य लोगों के ठिकानों पर सीबीआई की टीम ने दबिश डाली है । वही भागलपुर के कारोबारियों से संबंधित अन्य शहरों के प्रतिष्ठानों पर भी रेड हुआ है। कारोबारियों में पूर्णिया कटिहार सुल्तानगंज कहलगांव बैजानी तक झारखंड और बंगाल स्थित ठिकानों पर भी छापेमारी की बात सामने आ रही है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: