4.5
(2)

भागलपुर,निभाष मोदी

भागलपूर लोदीपुर थाना क्षेत्र के विशनपुर जिछो पंचायत में एक नवालिग जोड़ी की शादी का मामला प्रकाश में आया है। उक्त हथपकड़ा शादी का विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अब लोग कह रहे हैं कि नबालिग जोड़ी की शादी होने पर पूर्व पंचायती राज्य मंत्री सम्राट चौधरी ने कहा था कि जिस पंचायत में नवालिग जोड़ी की शादी होगी उस पंचायत के मुखिया पद से हटाएंगे जाएंगे। क्या इस पंचायत के मुखिया जी को भी पद से हटाएंगे या नहीं?

बताते चलें कि देर रात वार्ड 10 के नवालिग युवक मोहन कुमार यादव(काल्पनिक नाम)इसी वार्ड के नवालिग लड़की राधा कुमारी (काल्पनिक नाम) के घर घुस गया। लड़की की मामी ने कहा कि नवालिग लड़के को घर में कैद कर रखा गया है।बहरहाल परिजनों ने नवालिग लड़के के पिता की उपस्थिति में काली मंदिर के सामने नवालिग लड़की की मांग में सिंदुर डलवाकर विवाह करा दिया।सूत्रों के अनुसार पता चला कि लड़का नशेड़ी है इस लड़की से विगत 1 माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

इधर पंचायत के मुखिया आशुतोष महलदार ने दूरभाष पर बताया कि हम पटना में हैं मुझे इस तरह की शादी की कोई सूचना नहीं मिली है। हलांकि अभी तक प्राथमिकी दर्ज भी नहीं की गई है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर इस नवालिग जोड़ी की शादी पर जिला प्रशासन क्या कानूनी कार्रवाई करती है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: