5
(1)
  • बरामद किया गया 350 केजी गांजा

नवगछिया प्रतिनिधि – रंगरा सहायक थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव के पास एनएच 31 पर बिहार सरकार के मद्य निषेद इकाई द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर एक ट्रक से 350 केजी गांजा बरामद किया गया है. जबकि पुलिस ने चालक पटना जिले के फतुहा के मौजीपुर निवासी सतीश कुमार, वैशाली जिला के गंगा ब्रीज थाना तेरसिया निवासी सहचालक मंतोष कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी मिली है कि ट्रक नंबर बीआर 25 जीए 2165 प्लाई लोड था और यह ट्रक गुवाहाटी से पटना जा रही थी. गुप्त सूचना पर पुलिस पहले से ही जाल बिछा कर तैयार थी.

लेकिन जब ट्रक को पुलिस ने रोका तो पुलिस की टीम ने ट्रक की तलाशी ली, ट्रक पर प्लाई देख कर प्रथम दृष्टया पुलिस को लगा कि उनलोगों को किसी ने गलत सूचना दे दी है. लेकिन गहनता पूर्वक जब ट्रक की छानबीन की गयी तो ट्रक के टेलर पर एक तहखाना बना कर भारी मात्रा में गांजा रखा गया था. पुलिस ने तुरंत ट्रक को जब्त कर लिया और चालक सहचालक को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया. मद्य निषेद इकाई के पुलिस निरीक्षक नवीन कुमार ने बताया कि गांजा की कुल 35 पैकेट बरामद किया गया है. प्रत्येक पैकेट में 10 किलोग्राम गांजा है.

इतनी मात्रा में गांजा का बाजार मूल्य 80 लाख रुपये से भी अधिक बताया जा रहा है. मामले की प्राथमिकी रंगरा पुलिस द्वारा दर्ज की जाएगी. जबकि छापेमारी अभियान में मद्य निषेद की राज्य स्तरीय टीम का नेतृत्व कर रहे इंस्पेक्टर नवीन कुमार, टीम के अन्य सदस्य 

पुअनि रौशन कुमार, पुअनि अभय कुमार, सिपाही अब्दुल कलाम,

सिपाही गौरव कुमार, चालक शशि समेत रंगरा के थनाध्यक्ष माहताब खान व अन्य पुलिसकर्मियों की भागीदारी थी. 

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: