5
(1)

भागलपुर/निभाष मोदी

भागलपुर, प्रथम इंटर स्तरीय प्रतियोगिता परीक्षा में उत्तीर्ण और बीपीएससी से अनुशंसित नए राजस्व कर्मचारियों की 12 दिवसीय प्रशिक्षण आज से शुरू हो गई है, यह प्रशिक्षण 16 सितंबर तक जारी रहेगी। आज राजस्व एवं भूमि सुधार द्वारा नवनियुक्त राजस्व कर्मचारियों का जिला स्तरीय प्रशिक्षण कार्यक्रम के उद्घाटन सत्र कार्यक्रम में भागलपुर जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने अपने उद्बोधन से प्रशिक्षण कार्यक्रम की शुरुआत की।

उद्घाटन सत्र का यह आयोजन समीक्षा भवन भागलपुर में आयोजित की गई । बताते चलें कि जीरोमाइल स्थित रेशम भवन में 104 नवनियुक्त राजस्व कर्मचारियों को यह प्रशिक्षण दिया जा रहा है। नए राजस्व कर्मचारियों के प्रशिक्षण के उद्घाटन सत्र के दौरान एडीएम ,डीसीएलआर, अमीन, पुराने राजस्व कर्मचारियों के अलावा जिला योजना पदाधिकारी, जिला लेखा पदाधिकारी भी प्रशिक्षण देंगे । नए राजस्व कर्मचारियों को यह बताया जा रहा है कि कार्यालय में किस तरह कामकाज में गति आए

। उद्घाटन सत्र के दौरान जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने बताया कि नए राजस्व कर्मचारियों के आने से काम में तेजी आएगी ऐसा उम्मीद है । जो भी पेंडिंग आवेदन है चाहे मोटेशन के हों या अन्य अंचल या हल्का का कार्य है उसमें भी गति आने की संभावना है। कर्मचारियों की काफी कमी थी इन लोगों के आने से कार्य सुगमता से चलेगा ।

बाइट:-भागलपुर जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: