5
(1)

भागलपुर/ निभाष मोदी

बेगूसराय के बाद पटना और अब भागलपुर में अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम, परिजन का रो रो कर बुरा हाल

भागलपुर में अपराधी इस कदर बेलगाम हैं कि बीच बाजार में सिल्क कपड़ा व्यवसायी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और प्रशासन 1 घण्टे बाद पहुँचकर मामले की जाँच में जुटी।जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र के केबि लाल रोड का पूरा मामला है। जहां सिल्क कपड़ा व्यवसायी मोहम्मद अफ़ज़ाल अंसारी को अपराधियों ने भून डाला। वहीं मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा कर घर लाया गया जहां काफी संख्या में लोग परिजनों को ढांढस बनाने के लिए पहुंच रहे हैं वही हत्याकांड की घटना को लेकर परिजनों का कहना है कि उन्हें सिर्फ न्याय चाहिए वहीं पुलिस की मुस्तैदी पर भी सवाल खड़े कर रहे हैं ,घटना के बाद पुलिस कप्तान बाबू राम ने मौके पर पहुँच जाँच किया।

डॉग स्क्वायड व एफएसएल की टीम मौके पर पहुँची। इसी बीच गश्ती गाड़ी को सूचना मिली कि अपराधी चंपानगर तरफ भागे हैं गश्ती गाड़ी ने पीछा किया तभी अपराधी पूल के पास बाइक छोड़कर फरार हो गए। मामले को लेकर परिजनों और कपड़ा व्यवसाइयों में आक्रोश देखा जा रहा है। अफ़ज़ाल के घर जब हम पहुँचे तो परिजन बिलख पड़े अपना दर्द बयां किया। अफ़ज़ाल की बहन फराह ने बताया की वो अपने दुकान से बाहर निकले थे तभी उनपर गोली चलाई गई। जब पहुँचे तो वो जमीन पर गिरे हुए थे। उनकी किसीसे कोई दुश्मनी नहीं थी।

अपने कारोबार से मतलब रखते थे।घटना के घण्टे भर बाद पुलिस पहुँची। हम चाहते है अपराधी को सजा हो। कॉंग्रेस विधायक दल के नेता अजित शर्मा ने कहा की आश्चर्य है ऐसी घटना हो रही है और पुलिस देर से पहुचती है। यहां के पुलिस अधीक्षक के नियंत्रण में थानाध्यक्ष नहीं है। एसपी को ऐसे अधिकारियों पर कार्रवाई करनी चाहिए वहीं पूर्व उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने भी इस घटना की निंदा की है उन्होंने कहा पहले बेगूसराय फिर पटना और अब भागलपुर में इस तरह की घटना कहीं से सही नहीं है प्रशासन को इस पर जल्द से जल्द सख्त कदम उठाकर मृतक के परिजन को इंसाफ दिलाएं।

Byte: फराह, मृतक की बहन

Byte: स्वर्ण प्रभात, सिटी एसपी

Byte: अजित शर्मा, कॉंग्रेस नेता

Byte: पूर्व उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: