5
(1)
  • वार्ड पार्षद पद पर कुल 12 लोगों ने भरा पर्चा

नवगछिया – नवगछिया अनुमंडल कार्यालय में नगर परिषद चुनाव को लेकर चल रहे नामांकन प्रक्रिया में गुरुवार को सभापति पद पर राजद अल्पसंख्यक सेल के जिलाध्यक्ष मो मोहीउद्दीन की पत्नी सितारा खातून और उपमुख्य पार्षद पद पर जीनत शम्शी ने पर्चा भरा है. दूसरी तरफ बुधवार को भाजपा जिला अध्यक्ष विनोद कुमार मंडल की पत्नी पूनम कुमारी ने अपना पर्चा भरा .

है जबकि उपाध्यक्ष पद पर वार्ड नंबर एक से राजाराम सिंह की पत्नी फुलकी देवी और वार्ड नंबर 5 से मो गुफरान की पत्नी बीबी तबस्सुम खातून ने अपना पर्चा निर्वाची पदाधिकारी सह अनुमंडल पदाधिकारी उत्तम कुमार के कार्यालय में दाखिल किया है. वार्ड पार्षद पद पर वार्ड 4 से सीतारा खातून, वार्ड 11 से अभिलाषा कुमारी, वार्ड 21 से तराना खातून, वार्ड 4 से अंगुरी खातून, वार्ड 12 से अशरुन खातून, वार्ड 1 से काजल कुमारी,

वार्ड 11 से सोनम कुमारी, वार्ड 4 से फिरदोश अंजुम, वार्ड 11 से काजल देवी, वार्ड 12 से रेहना प्रवीन, वार्ड 12 से सितारा फरीदी, वार्ड 12 से नगमा खातून ने पर्चा भरा है. इधर जानकारी मिली है कि विभिन्न पदों के कुल 22 दावेदारों ने अपना एनआर कटाया है जिसमें सभापति पद पर जदयू के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार सिंह कुशवाहा की पत्नी शांति देवी ने अपना एनआर कटवाया है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: