5
(1)

आक्रोशित लोगों ने सेवानिवृत्त फौजी की जमकर की पिटाई

खरीक : तुलसीपुर में रिटायर्ड आर्मी जवान ने सोमवार को महिला के घर में घुसकर जमकर उपद्रव किया.फौजी के उपद्रव और मारपीट की घटना से परेशान और आक्रोशित ग्रामीणों ने रिटायर्ड फौजी की जमकर धुनाई कर दी.जबरदस्त पिटाई से रिटायर्ड फौजी की हालत बिगड़ गयी और आनन-फानन में मायागंज अस्पताल रेफर किया गया. इस संदर्भ में तुलसीपुर की पीड़ित महिला करुणा देवी ने प्राथमिकी दर्ज करने के लिए खरीक थाना में आवेदन दिया है जिसमें मनी रोशन शर्मा और उसके साथी रिटायर्ड फौजी धर्मवीर कुमर उर्फ सिंटू कुमर पर मारपीट.

गाली-गलौज लूटपाट करने और देसी कट्टा से भयभीत करने का आरोप लगाते हुए खरीक थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है. इस घटना के पूर्व रिटायर्ड फौजी धर्मवीर कुमर उर्फ सिंटा कुमर ने तुलसीपुर के किसान रंजीत कुमर को राह चलते लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी थी.मारपीट की घटना का किसान ने विरोध किया था तो उस पर थ्रीनट तान दिया. जिससे भयभीत किसान उपद्रवी फौजी के सामने कुछ नहीं बोल सका. इस संदर्भ में पीड़ित किसान ने प्राथमिकी दर्ज करने के लिए खरीद थाना में आवेदन दिया था लेकिन उक्त आवेदन पर कोई कार्यवाही नहीं हो सकी थी.

इस संदर्भ में आरोपित रिटायर्ड फौजी ने कहा उसके पड़ोस के लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की है जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया है.ऐसे लोगों को चिन्हित कर दंडित किया जाय. इस संदर्भ में रिटायर्ड फौजी ने भी खरीक थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है जिसमें नवल किशोर शर्मा समेत अन्य को नामजद किया है .


क्या कहते हैं थानाध्यक्ष
खरीक थाना अध्यक्ष पंकज कुमार ने कहा कि दोनों पक्षों की ओर से मारपीट की घटना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन आया है. पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: