5
(1)

नवगछिया – भागलपुर विधानसभा के प्रभारी सह बिहपुर के विधायक ई.कुमार शैलेंन्द्र बबरगंज के प्रॉपर्टी डीलर अमरेन्द्र सिंहनिवास स्थल पर जाकर शोक संतप्त परिजनों से मिलकर सांत्वना दिया. इस अवसर पर विधायक ने कहा कि बिहार में जिस दिन से महागठबंधन की सरकार बनी है उसी दिन से अभी तक भागलपुर में 10 हत्याएँ हो चुकी है. भागलपुर प्रशासन द्वारा 9 हत्याओं का उद्भेदन कर दिया.

मगर अमरेंद्र सिंह हत्याकांड मामले में एसएसपी एवं स्थानीय थाना अभी भी अपराधी को गिरफ़्तार नही कर पाई है. अमरेंद्र सिंह के एकलौते पुत्र को भी अपराधी हत्या करने की साजिश कर रही है. विधायन ने मांग किया है कि एसएसपी के द्वारा परिजनों को सुरक्षा मुहैया कराया जाए. अगर अमरेंद्र सिंह के परिजनों के साथ कुछ भी घटना घटित होती है तो इसके जिम्मेदार स्वयं मुख्यमंत्री एवं यहाँ के एसएसपी होगे. अपराधी को जल्द से जल्द पकड़ा जाए.

अनुसंधान के नाम पर सिर्फ़ ख़ानापूर्ति तत्कालीन थानाध्यक्ष सिकंदर यादव को निलंबित किया गया एवं दो संदिग्ध अपराधी को पकड़ा था. लेकिन मुख्य अपराधी अभी भी फरार है,जल्द हीं इस मामले को लेकर माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी से मिलेंगे. विधायक ने कहा कि करणी सेना के द्वारा अमरिंदर सिंह के परिजनों को न्याय के लिए जिस तरह से प्रयास कर रही है हम उनका समर्थन करते हैं.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: