5
(1)

नवगछिया – युवा राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह अरुण कुमार यादव ने कहा कि बिहार में नगर निकायों के चुनाव पर रोक केंद्र की भाजपा सरकार की एक सोची समझी राजनीतिक षड्यंत्र का परिणाम है. संघ और भाजपा का आरक्षण विरोधी इतिहास रहा है, ये लोग सपनों में भी पिछड़ों, अतिपिछड़ों और दलितों का उत्थान नहीं सोच सकते हैं. श्री यादव ने कहा कि बिहार सरकार ने स्पष्ट कर दिया है कि अतिपिछड़ा वर्ग के आरक्षण के साथ ही निकाय चुनाव होगा.

अतिपिछड़ा वर्ग के आरक्षण के साथ नगर निकाय चुनाव कराने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव कृत संकल्पित है. किसी भी सूरत में अतिपिछड़ा वर्ग का हकमारी बिहार की महागठबंधन सरकार बर्दाश्त नहीं करेगी. श्री यादव ने कहा कि भाजपा बिहार में जब से सत्ता से बाहर हुई है तब से बौखला गई है. बौखलाहट में भाजपा नेता नीतीश सरकार के विरुद्ध अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं.

बिहार में भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है. केंद्र की भाजपा सरकार की नाकामियों को छुपाने के लिए तरह तरह का भ्रम फैलाते रहते हैं. श्री यादव ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने जनता से किए गए एक भी वादा पूरा नहीं किया. केंद्र की मोदी सरकार के गलत नीतियों के कारण महंगाई, बेरोजगारी चरम पर है. केंद्र की मोदी सरकार को हटाने के लिए लोगों ने मन बना लिया है. आगामी लोकसभा चुनाव में पूरे देश से भाजपा का सफाया तय है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: