5
(1)

भागलपुर/ निभाष मोदी

भागलपुर,शराब पीने वाले भी अब बेखौफ होकर शराब पीकर सड़कों पर नाटक करते नजर आ जाते हैं। शहर के ईशाकचक थाना क्षेत्र के भोलानाथ पुल के पास एक शराबी घंटों सड़क पर शराब पीकर नशे में झूमता रहा। उसके बगल से पुलिस गाड़ी भी गुजरी और शराबी ने उसे भी रोक कर कुछ कहा। लेकिन फिर पुलिस की जिप्सी सीधे चलती बनी। वही भोलानाथ पुल से आगे बढ़ने पर एक पुलिस का जवान नाश्ता कर रहा था और उसके बगल से शराबी जब झूमता जा रहा था तब न्यूज़ एटिन की टीम ने.

सिपाही को भी बताया की यह व्यक्ति शराब पिए हुए हैं फिर भी उसने कोई ध्यान नहीं दिया और वह अपने नाश्ते में मशगूल रहा। वही आगे बढ़ने पर शराबी का नाती उसे मिला वह छोटा बच्चा उसे घर चलने के लिए कहने लगा लेकिन उसकी भी बात नहीं सुन कर शराबी वहां भी शराब के नशे में झूमता रहा और आने जाने वाले राहगीरों को परेशान करता रहा।

वही जब न्यूज़ एटिन ने शराबी से पूछा कि उसने शराब कहां पी तो उसने बताया कि झारखंड की किसी संथाली महिला ने चिरोते के झाड़ में शराब लेकर आई थी और उसी से उसने शराब खरीदी है। जिसे वह पीकर झूम रहा है। वही जब उससे शराब पीने का कारण पूछा गया तब उसने बताया कि उसे गम है। वहीं बिहार में शराबबंदी होने की बात पर वह कहता है कि बिहार में शराबबंदी कहां नीतीश कुमार ने लागू की है। वही शहरी इलाके में जब शराब पी के लोग इस तरह से झूमते नजर आ रहे हैं तो समझा जा सकता है

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: