5
(1)


नवगछिया में छठ एवं दीपावली को लेकर के किसी भी तरह की कोई घटना ना हो इसके लिए पूरी तरह से तैयारी की गई है.यह जानकारी नवगछिया पुलिस अधीक्षक ने गोपालपुर थाने का निरीक्षण के दौरान दी. पुलिस अधीक्षक सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि दीपावली के उपरांत काली पूजा एवं छठ को लेकर के हम लोग पूरी तरह तैयारी कर लिए हैं.दीपावली में किसी भी तरह की कोई घटना ना हो इसके लिए हर स्तर पर तैयारी किया गया है.उन्होंने बताया कि हमने विभिन्न थाना क्षेत्र के छठ घाटों का निरीक्षण किया है.छठ घाट एवं मूर्ति विसर्जन के दौरान किसी तरह की अप्रिय घटना ना हो जाए इसको लेकर के निगरानी बरतने का निर्देश थाना स्तर के अधिकारी को दिया है.उन्होंने बताया कि यहां पर जिस तरह से गोपालपुर थाना में रिपोर्टिंग से अधिक एसआर एवं नॉन एसआर केस डिस्पोजल किया गया है.

उन्होंने बताया कि बाहर या अन्य प्रदेशों से छठ पर्व में आने वाले लोगों को विशेष तौर पर हिदायत भी दिया गजाए है कि कहीं पर भी किसी तरह की शराब पार्टी ना चले अगर लोग आए तो पर्व का आनंद ले पर्व में किसी तरह का विघ्न ना पैदा करें अगर शराब पार्टी में पकड़ा जाता है तो सभी को जेल जाना ही पड़ेगा. उन्होंने कहा कि हमने चौकीदार का भी अवलोकन किया चौकीदारों को भी अपना ग्रुप व्हाट्सएप के तहत चलाने के साथ-साथ किसी भी तरह की सूचना थाना से लेकर के पुलिस अधीक्षक कार्यालय तक कैसे पहुंचे इसके लिए दिशा निर्देश दिए.

इस मौके पर उन्होंने बताया कि दीपावली और छठ पर्व को सफलतापूर्वक बनाने के लिए चौकीदार को भी संवेदनशील गंगा घाटों पर निगरानी बरतने का निर्देश दिया गया है. इस अवसर पर गार्ड ऑफ देने वाले जवानों को ढाई ढाई सौ रुपया पुरस्कार के तौर पर दिया भी गया इस अवसर पर गोपालपुर थाना अध्यक्ष के साथ-साथ गोपालपुर थाने में प्रतिनियुक्त सभी पुलिस पदाधिकारी नवगछिया सर्किल के सर्किल इंस्पेक्टर मारकंडेय सिंह थाना अध्यक्ष नीरज कुमार नवीन कुमार दिनेश कुमार आदि लोग मौजूद थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: